एन ए आई ब्यूरो।

WhatsApp दुनिया के सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप्स में से एक है।अपने यूजर्स की दिलचस्पी को बनाए रखने के लिए वॉट्सएप समय-समय पर नये अपडेट्स जारी करता रहता है जिनके जरिए प्लेटफॉर्म पर कई सारे नये फीचर्स लेकर आए जाते हैं. हाल ही में, वॉट्सएप ने अपने बीटा वर्जन के कुछ खास टेस्टर्स के लिए एक नया फीचर जारी किया है. इस फीचर की मदद से कई लोगों के साथ मीडिया फाइल्स शेयर करना बहुत आसान हो गया है।

हाल ही में यह रिपोर्ट आई है कि वॉट्सएप यूजर्स को फाइल शेयरिंग फीचर के लिए एक अपडेट मिला है. अन जब भी यूजर्स किसी की चैट खोलकर उसे कोई मीडिया फाइल भेजने लगेंगे, उन्हें उस फाइल को एडिट करने वाले ऑप्शन्स में एक नया ऑप्शन दिखाई देगा जिससे वो ये चुन सकेंगे कि वो किस-किस को फाइल भेजना चाहते हैं. इसमें खास बात यह है कि एक इंसान को फाइल्स भेजते समय भी आप साथ में और लोगों के साथ उन फाइल्स को शेयर कर सकते हैं. आपको बता दें कि वॉट्सएप के इस नये अपडेट की सूचना WABetaInfo की तरफ से आई है।

अगर आप सोच रहे हैं कि वॉट्सएप ने इस फीचर को किन यूजर्स के लिए जारी किया है तो हम आपको बता दें कि वॉट्सएप ने इस फीचर को एंड्रॉयड 2.21.25.19 के वॉट्सएप बीटा वर्जन के लिए जारी करने का फैसला किया है और फिलहाल इसे हर कोई इस्तेमाल नहीं कर सकता है।अभी इस फीचर को बीटा टेस्टर्स के लिए भी रोल आउट नहीं किया गया है लेकिन उन्हें जल्द ही मिल जाएगा।

आपको बता दें कि फिलहाल तो इस फीचर को कुछ ही यूजर्स के साथ शेयर किया गया है लेकिन यह उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस फीचर को वॉट्सएप के सभी iOS और एंड्रॉयड यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *