एन ए आई,ब्यूरो।

शिमला, हिमाचल प्रदेश विधानसभा बजट पर चर्चा के दौरान शिमला के कसुम्पटी  से कांग्रेस विधायक अनिरूद्ध सिंह ने सरकार सहित मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा और आईजीएसमी अस्पताल में मुख्यमंत्री को लगाए गए इंजेक्शन  से हुए रिएक्शन को लेकर सवाल खड़े करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को दिल्ली जाना था और बहाना लगया गया कि इंजेक्शन से रिएक्शन हुआ है और यदि रिएक्शन हुआ था तो जांच क्यो नहीं गई और डॉक्टरों पर कार्यवाई क्यो नही की गई ।

उन्होंने कहा कि आईजीएसमी में अच्छे डॉक्टर है और इस तरह के बयान से प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं पर सवाल खड़े हो रहे है । वही विधायक अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि बजट को आई वाश करार दिया। उन्होंने कहा की रोपवे के साथ साथ सीवरेज कनेक्टिविटी भी विधायक फण्ड  से होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि फागू सब्जी मंडी अभी तक खुली नही है, जबकि टेंडर काफी पहले हो चुके है।

फर्टिलाइजर उपलब्ध नही हो रहे है, खाद के दाम बढ़ चुके है। उन्होंने कहा कि जो पौधे लाये जा रहे है, उनकी नर्सरी में पूरी केयर होनी चाहिए। मनरेगा के तहत पेमेंट नही मिल रही है, ऐसे में इस दिशा में प्रभावी कदम उठाए जाए। उन्होंने कहा मनरेगा एक एक्ट है, जिसके तहत रोजगार के लिए आवेदन करने वालो को काम मिलना चाहिए।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort