एन ए आई, ब्यूरो।

नई दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता और हिमाचल प्रदेश परिवार एवं बाल कल्याण बोर्ड की पूर्व अध्यक्ष इंदु वर्मा शुक्रवार को कांग्रेस में शामिल हो गईं। वह तीन बार विधायक रहे राकेश वर्मा की पत्नी हैं। इस परिवार की शिमला जिले में अच्छी राजनीतिक पकड़ है, इंदु वर्मा राज्य में महिला जागरूकता मंच नामक गैर सरकारी संगठन भी चलाती हैं।

कांग्रेस में उनका स्वागत करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के हिमाचल प्रदेश प्रभारी सचिव राजीव शुक्ला ने कहा कि इंदु वर्मा के आने से पार्टी को आगामी चुनाव में मदद मिलेगी।

वहीं इंदु वर्मा ने कांग्रेस में शामिल होने के बाद कहा कि उनके विचार भाजपा से कभी नहीं मिले, लेकिन कोई भी फैसला लेने के लिए कारण बनने में समय लगता है। अब भाजपा छोड़ी है तो ज्यादा टीका-टिप्पणी करना ठीक नहीं होगा, उन्होंने बताया कि उनके पति राकेश वर्मा की सियासी शुरुआत तो एनएसयूआई से हुई थी, लेकिन बीच में कुछ परिस्थितियां ऐसी बनीं कि वह बीजेपी में चले गए।

वहीं हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारी को लेकर सवाल पर उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका विधानसभा चुनाव लड़ने का इरादा है, हालांकि उनकी टिकट का फैसला उन्होंने कांग्रेस हाईकमान पर छोड़ दिया है, उन्होंने कहा कि अभी उनकी इस बारे में कोई बात नहीं हुई है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *