एन ए आई ब्यूरो।

मेष: मेष राशि के लिए कार्य स्थल पर नवीन समीकरणों के चलते पूरे समय व्यस्त रहेंगे। कुछ रुकी हुई परियोजनाएं अब प्रगति करेंगी। सोने-चांदी के कारोबारियों के लिए दिन कमजोर रहेगा।

वृषभ: आय में वृद्धि संभव है। आपके पास नए अधिग्रहण होंगे, जो आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार करेंगे और आपकी संतुष्टि को बढ़ाएंगे। परिवार के किसी बुज़ुर्ग की बात माननी पड़ सकती है।

मिथुन: सरकार से किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से आप लाभ प्राप्त कर सकतें हैं। जीवन संबंधित हो रही तकलीफों को आसानी से आज आप दूर कर पाएंगे। रिश्तेदारों से पूर्व के मतभेद दूर हो सकते हैं।

कर्क: राजनीति या सामाजिक कार्यों से जुड़े लोग कई बैठकों आदि में भाग लेंगे। आपको सम्मान मिलेगा और कुछ नई जिम्मेदारी भी मिल सकती हैं। सरकारी नौकरी में हैं तो नियम और कानूनों का पूरी तरह पालन करें।

सिंह: पारिवारिक-जीवन में भाई-बहनों से विवाद के कारण अस्थिरता हो सकती है। प्रेम संबंध यथावत रहेंगे। समर्पित परिश्रम से वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं। आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है।

कन्या: आप व्यावसायिक परियोजनाओं में प्रति उत्साही और आश्वस्त है अत: आप भविष्य में पूर्ण सफलता प्राप्त कर पाएंगे। यदि कोई कानूनी मामला लंबित है तो अदालती मामलों में सफलता का संकेत मिलता है।

तुला: अनुत्पादक गतिविधियों में अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें। अपने निर्णयों पर उचित ध्यान दें। यदि आप कोई निवेश करना चाहते हैं तो विशेषज्ञ मार्गदर्शन लेना उचित रहेगा।

वृश्चिक: प्रभावशाली लोगों से संपर्क लाभकारी रहेंगे। व्यावसायियों को साझेदारी या एसोसिएशन के माध्यम से अच्छा लाभ मिल सकता है। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी।

धनु: आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा और आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों को भुनाने और खेल बिगाड़ने का काम करेंगे। परिवार में कोई नया सदस्य जुड़ सकता है।

मकर: कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे। आप में से कुछ प्रभावशाली लोगों से संबंध स्थापित कर सकतें है, आप प्रेम संबंधों के मामले में भाग्यशाली रहेंगे।

कुंभ: आज आपको अपने जीवनसाथी या सहयोगियों का साथ आधे-अधूरे मन से मिलेगा। इसके कारण आप किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाएंगे। यह स्थिति आपको मानसिक उलझन और तनाव में डालेगी।

मीन: व्यावसायिक संदर्भ में नए व्यापार संबंधों और सौदों को अंतिम रूप देने के लिए के लिए यह एक अनुकूल अवधि है। कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे।

 

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *