एन ए आई ब्यूरो।

मेष: आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा। व्यवसाय में लाभदायक स्थिति रहेगी। लोगों से सम्मान प्राप्त होगा। सतर्कता के साथ कमाई को खर्च करें। परिवार में सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे।

वृषभ: अपने सहकर्मियों का सहयोग आपको समय-समय पर मिलता रहेगा। आप अच्छा धन लाभ कमाने में कामयाब होंगे। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। संतान की तरफ ध्यान दें।

मिथुन: परिवार के लोगों के लिए आप अपने बिजी शेड्यूल में से भी समय निकालेंगे और उनके साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। आज भाग्य आपका साथ देगा।

कर्क: परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। नौकरी में अच्छा धनलाभ होगा और प्रमोशन होने के संकेत मिल रहे हैं। युवाओं को करियर में बड़ी सफलता मिल सकती हैं।

सिंह: नौकरी में पदोन्नति की संभावना है तथा कार्यक्षेत्र में लाभ की स्थिति बनी रहेगी। आप अपनी चतुराई एवं बुद्धि से अपने कार्य को सफल बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में आशातीत सफलता हासिल होगी।

कन्या: छात्र परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करेंगे परन्तु मन में डर भी बना रहेगा। साझेदारी के व्यवसाय में कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें। आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे।

तुला: धन से संबंधित मामले अच्छे रहेंगे। अपने पुराने मित्र से आज वार्तालाप हो सकती है। मन प्रसन्न रहेगा। आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे।

वृश्चिक: कामकाज में किसी का साथ आपको लाभ की प्राप्ति करवाएगा। आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे। आज भाग्य का भरपूर साथ मिलने वाला है।

धनु: आज भाग्य का पूरी तरह से तो साथ नहीं मिलने वाला परन्तु आपको कोई कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामले हैं तो उनमें थोड़ी राहत आपको आज मिल सकती है। आज कु्छ नई खरीदारी करेंगे।

मकर: परिवार के लोगों के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे। कामकाज में आपको अच्छा धनलाभ होगा। आज आर्थिक पक्ष आपका मजबूत रहेगा। अधिकारी कार्य को देखकर प्रशंसा करेंगे।

कुंभ: छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा। नौकरी करने वाले लोग नौकरी में आने वाली बाधाओं से परेशान रहेंगे। मित्रों से किया वादा पूरा करना आसान होगा। व्यापारी वर्ग के लिए हालात थोड़े सामान्य बने रहेंगे।

मीन: व्यापार-व्यवसाय के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। आज के दिन आपके मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा। वर्तमान परिस्थितियों की वजह से व्यवसायिक गतिविधियां कमजोर रहेंगी।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *