एन ए आई ब्यूरो।

मेष: आज के दिन मेष राशि के जातकों का आर्थिक पक्ष भी सुधरेगा। किसी दोस्त की मदद से कार्यक्षेत्र में आ रही कोई परेशानी भी हल हो सकती है।

वृषभ: घर की साज-सज्जा पर इस राशि के कुछ जातकों का धन खर्च हो सकता है। अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर भविष्य को लेकर योजनाएं इस राशि के कुछ जातक बना सकते हैं।

मिथुन:अपने कारोबारी प्रतिद्वंदियों से बेहतर करने के लिए मिथुन राशि के कुछ जातक आज योजनाएं बना सकते हैं। स्वास्थ्य में सुधार की जरूरत होगी।

कर्क: आज के दिन आत्मविश्वास में कमी देखी जा सकती है।कारोबार करते हैं तो आज के दिन आपको पूरी एकाग्रता के साथ हर कार्य करने की जरूरत होगी, तभी लाभ मिलेगा।

सिंह: कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ आपका व्यवहार अच्छा रहेगा। हालांकि जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने से आज के दिन सिंह राशि के लोगों को बचना चाहिए।

कन्या: माता-पिता के साथ मिलकर घर के लिए सही बजट प्लान बना सकते हैं। इस राशि के जो लोग सिंगल हैं वो भावनात्मक रूप से किसी के प्रति लगाव महसूस कर सकते हैं।

तुला: सामाजिक स्तर पर ऐसे लोगों से दूर रहें जो नकारात्मक बातें करते हैं। छोटे भाई-बहनों के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहें इसलिए आपको उनकी बातों को भी अहमियत देनी चाहिए।

वृश्चिक: माता-पिता की कोई सलाह सामाजिक स्तर पर आपको सुखद अनुभव करवा सकती है। पैतृक संपत्ति में आज के दिन इजाफा हो सकता है।

धनु: सामाजिक स्तर पर समान विचारधारा के लोगों से मुलाकात हो सकती है, जिससे आपको सुखद अनुभव होगा।कार्यक्षेत्र में अनुशासित व्यवहार करें।

मकर: कोई पुरानी बीमारी भी आज के दिन आपको परेशान कर सकती है इसलिए अपना ख्याल रखें। ससुराल पक्ष के लोगों से संबंध मधुर होंगे।

कुंभ: कार्यक्षेत्र में आप अनुशासित रहेंगे जिससे आपकी छवि सुधर सकती है। धन के लेन-देन को लेकर सावधान रहें।

मीन: पारिवारिक जीवन में वरिष्ठ लोगों के साथ वाद-विवाद करने से बचें। प्रेम संबंधों में आज के दिन प्रगाढ़ता देखने को मिल सकती है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *