एन ए आई ब्यूरो।

मेष: जीवनसाथी नौकरीपेशा हैं तो उनको करियर क्षेत्र में उन्नति मिल सकती है। कारोबार करते हैं तो आंख बंद करके आज के दिन किसी पर भी भरोसा न करें।

वृषभ: सोशल मीडिया के जरिये कोई शुभ समाचार आपको प्राप्त हो सकता है। उदर से जुड़ी स्वास्थ्य समस्याओं से इस राशि के कुछ लोगों को दो चार होना पड़ सकता है।

मिथुन: आपके बच्चों को शिकायत हो सकती है कि आप उनको पर्याप्त समय नहीं देते। शिक्षार्थियों के लिए दिन शुभ रहेगा, कठिन विषयों को समझने में आज के दिन कामयाब होंगे।

कर्क: संपत्ति से जुड़े किसी मुद्दे का हल आज के दिन आपको प्राप्त हो सकता है।यदि किसी रिश्तेदार के साथ आपके संबंध खराब हुए थे तो उनके साथ बात करके संबंध सुधार सकते हैं।

सिंह: कोई काम यदि सरकारी दस्तावेजों के चलते पूरा नहीं हो पा रहा था तो आज के दिन पूरा हो सकता है। भाई-बहनों के स्वास्थ्य को लेकर सिंह राशि कुछ जातक चिंतित हो सकते हैं।

कन्या: वाणी में मधुरता रहेगी, सामाजिक स्तर पर अपनी अच्छी छवि बना सकते हैं। किसी दोस्त या रिश्तेदार के घर से भोजन का निमंत्रण आज के दिन आपको मिल सकता है।

तुला: मानसिक शांति का अनुभव आपको हो सकता है। कार्यक्षेत्र में काम से मुंह चुराने के लिए बहानेबाजी बनाने से आपको बचना चाहिए नहीं तो सीनियर्स की नजर में आपकी छवि खराब हो सकती है।

वृश्चिक: नकारात्मक बातें करने वाले लोगों के संपर्क में जाने से भी बचें। स्वास्थ्य में गिरावट महसूस हो तो आज के दिन डॉक्टरी परामर्श आपको जरूर लेना चाहिए।योग करने से लाभ होगा।

धनु: कारोबार करते हैं तो बीते समय में किये गये निवेश का अच्छा फल आपको प्राप्त हो सकता है।कुछ लोग जॉब चेंज करने का विचार बना सकते हैं।

मकर: कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ अच्छी बॉन्डिंग रहेगी जिससे अटके काम भी पूरे हो सकते हैं।सरकारी क्षेत्रों में कार्यरत हैं तो उच्च अधिकारियों की तारीफ आपको मिल सकती है।

कुंभ: व्यर्थ की उलझनों से आपको छुटकारा मिलेगा। बच्चों के साथ आज दोस्तों की तरह आप बात करेंगे जिससे आपके बच्चे खुलकर अपनी बात आपके सामने रख सकते हैं।

मीन: जिन लोगों के साथ कार्यक्षेत्र में आपकी अनबन है वो आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं, सावधान रहें। किसी दोस्त या रिश्तेदार के कहने पर धन का निवेश करने से आज के दिन आपको बचना चाहिए।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort