एन ए आई ब्यूरो।

मेष: अपने विरोधियों से इस राशि के जातकों को संभलकर रहना होगा। ससुराल पक्ष के लोगों के साथ बातचीत के दौरान शब्दों का इस्तेमाल सोच-समझकर करें नहीं तो जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है।

वृषभ: इस राशि के जो जातक घर से दूर रहते हैं उनके लिए आज के दिन घर से किसी काम को लेकर बुलावा आ सकता है। प्रारंभिक शिक्षा प्राप्त करने वाले इस राशि के जातकों को शिक्षकों का सहयोग प्राप्त होगा।

मिथुन: जो लोग वाहन सुख पाना चाहते थे उनका ख्वाब आज के दिन पूरा हो सकता है। सरकारी क्षेत्रों में कार्यरत इस राशि के लोगों को आज के दिन अपने सीनियर्स से सराहना मिल सकती है।

कर्क: सेना और पुलिस में कार्य करने वाले इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन सुखद हो सकता है। हालांकि अपनी भावनाओं को आपको काबू में रखना चाहिए नहीं तो सामाजिक स्तर पर वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है।

सिंह:आपके व्यवहार से आज के दिन कॉन्फिडेंस झलकेगा जिससे आपके आसपास के लोगों का भरोसा आप पर बनेगा और इसके चलते कार्यक्षेत्र में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे।रात्रि के समय परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय आप बिता सकते हैं।

कन्या: व्यापार में कोई घाटा हुआ था तो आज उसको आप मुनाफे में बदल सकते हैं। सामाजिक स्तर पर किसी दोस्त से मुलाकात करके अच्छा महसूस करेंगे। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हैं तो वाणी के प्रभाव से लोगों का दिल जीत सकते हैं।

तुला: चंद्रमा आपके द्वादश भाव में हैं इसलिए आज के दिन आध्यात्मिक विषयों में आपकी रुचि बढ़ेगी। ऐसे लोगों से आपको दूरी बनाने की आज जरूरत होगी जो नकारात्मक बातें करते हैं, इससे आप पर भी नकारात्मकता छा सकती है।

वृश्चिक: कारोबारियों को विदेशी स्रोतों से आज के दिन धन लाभ मिल सकता है। परिवार के लोगों के बीच आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी, बड़े भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा।

धनु: दशम भाव में स्थित चंद्रमा आज आपको मुखर बनाएंगे, इसके साथ ही कुछ लोग अपनी योग्यता को निखारने के लिए कोई शॉर्ट टर्म कोर्स ज्वाइन कर सकते हैं।

मकर: धार्मिक विषयों में रुचि बढ़ेगी और धार्मिक पुस्तकों का अध्ययन भी आज के दिन इस राशि के कुछ लोग कर सकते हैं। जीवनसाथी की बातों को बिना बोले भी आज आप जान सकते हैं।

कुंभ: शाम के वक्त ठंडी तासीर की चीजों को खाने से आपको बचना चाहिए। जिन लोगों से आपको लाभ की उम्मीद नहीं थी उनसे भी अचानक आज लाभ मिल सकता है।

मीन: इस राशि वाले लोगों को जीवनसाथी में एक सच्चा दोस्त आज के दिन नजर आ सकता है।सामाजिक स्तर पर आप अपनी बोलने की प्रभावशाली से किसी विपरीतलिंगी को आकर्षित कर सकते हैं।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *