एन ए आई ब्यूरो।

मेष: आपके अंदर बोलने की कला है जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी। साथ ही छात्र परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करेंगे लेकिन मन में डर भी बना रहेगा

वृषभ: आप किसी मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे।आपकी वाणी मधुर होगी जिसके कारण आप दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे।साथ ही आप अपनी चतुराई और बुद्धि से अपने कार्य को सफल बनाएंगे।

मिथुन: गुरुवार का दिन बहुत अच्छा व्यतीत नहीं होगा क्योंकि आपको संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ेगा। ऐसे समय में आपको परिवार का साथ अवश्य मिलेगा। इस गुरुवार आपकी सेहत सामान्य रहने वाली है।

कर्क: कामकाज और पारिवारिक सुख के लिए दिन अच्छा रहने वाला है।इस गुरुवार आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलने वाला है।नौकरी में पदोन्नति की संभावना है।

सिंह: भाग्य आपके साथ है। कामकाज में जोश देखने को मिलेगा। इसके अलावा अपने मित्र या परिचित से आपकी मुलाकात होगी जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी।

कन्या: साहस और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। इस गुरुवार आपको जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे। आप अपने परिवार में होने वाले मांगलिक कार्य का आनंद लेंगे।

तुला: किसी नए व्यवसाय को करने के विचार आपके मन में आ सकते हैं या आप उसे वास्तविक रूप दे सकते हैं। भाग्य आपका साथ देगा। गुरुवार का दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा।

वृश्चिक: आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी। गुरुवार के दिन आपका भाग्य अच्छा रहेगा।

धनु: कामकाज में आपको अच्छा मुनाफा होगा।गुरुवार के दिन चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे। इसके अलावा माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मकर: आप मीठी वाणी की सहायता से और अपनी चतुराई से कार्य में सफलता हासिल करेंगे। दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है। साथ ही आपको माता-पिता का स्नेह मिलेगा।

कुंभ: व्यापार में धनलाभ होगा। पारिवारिक कलह खत्म होंगे। गुरुवार का दिन आपके लिए बेहद अच्छा है। आप जो भी कार्य करेंगे उसमें आपको ईश्वरीय मदद मिलेगी।

मीन: आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी। साथ ही अपने मित्र और परिचितों के साथ आपका अच्छा समय व्यतीत होगा।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *