एन ए आई ब्यूरो।

मेष: आज के दिन अचानक से कई काम आ जाएंगे जिस कारण उलझन की स्थिति बनी रहेगी। ऐसे में एक डायरी ले और उसमे एक-एक करके सभी काम लिखे और फिर करे।मेहनत रंग लाएगी। कार्य की प्रशंसा होगी।

वृष: परिवार में आपको लेकर खुशी का भाव रहेगा.पुराना रोग उभर सकता है। शोक समाचार मिल सकता है, धैर्य रखें. मेहनत अधिक होगी। व्यर्थ खींचतान में नुकसान संभव है। आर्थिक मामलों में विश्वास, भरोसे में नहीं रहें।

मिथुन: घर में सब कुछ ठीक रहेगा लेकिन तनाव की स्थिति बनी रहेगी.विवेक से कार्य करें लाभ होगा। सतर्कता एवं सावधानीपूर्वक व्यापारिक योजनाओं को अंजाम दें। विद्यार्थी शिक्षा में उल्लेखनीय सफलता अर्जित करेंगे।

कर्क: काम करने की धुन सवार रहेगी. पूरा दिन काम पर ही ज्यादा ध्यान रहेगा और करियर को लेकर भी प्लानिंग कर सकते है। विवेक से कार्य करें। दूसरों पर विश्वास न करें। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें।

सिंह: घर का कोई सामान खराब होगा और वह चीज़ नयी लेने का सोचेंगे। प्रेम संबंधो को लेकर खुश होंगे और कोई नयी खुशी जीवन में आ सकती है.उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। संपत्ति के बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते हैं।

कन्या: विवाह को कुछ ही समय हुआ हैं तो अपने जीवनसाथी के साथ भावनात्मक रूप से संबंध और मजबूत बनेगा। मित्रों से कोई खुशखबरी भी मिल सकती है.पुराने मित्र व संबंधियों से मुलाकात होगी।

तुला: नया घर या नया वाहन खरीदने का प्लान कर सकते है। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। परिवार में पुरानी बातों को लेकर चर्चा होगी। स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा। बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे।

वृश्चिक: अचानक से धन लाभ मिलने के संकेत है। पैसा कहीं अटका हुआ है तो वह भी वापस आ सकता है। निवेश किये हुए पैसों से भी लाभ मिलेगा। संतान पक्ष के स्थायित्व की बात बनेगी।

धनु: पढ़ाई को लेकर चिंता रहेगी लेकिन अपने सीनियर के साथ बातचीत आपकी टेंशन को दूर कर देगी। परिवार में आपको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा।

मकर: नौकरी करते हैं तो आज आपको लेकर ऑफिस में राजनीति हो सकती हैं जिससे आपकी छवि को नुकसान पहुंचेगा। ऐसे में संयम से काम ले और सभी के साथ मृदु स्वभाव रखे। कार्यस्‍थल पर सुधार होगा।

कुंभ: अन्दर से ऊर्जा बनी रहेगी लेकिन काम में मन नहीं लगेगा। ध्यान को केंद्रित करने का प्रयास करेंगे लेकिन सफलता नहीं मिलेगी। कार्यस्‍थल पर सुधार होगा। नए अनुबंध हो सकते हैं। मान-सम्मान बढ़ेगा।

मीन: शाम के समय कुछ अनहोनी घटित हो सकती हैं जिस कारण मन रुष्ट रहेगा। किसी अनजान व्यक्ति से बेवजह का झगड़ा संभव हैं.धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। महत्वपूर्ण व्यक्ति सहायता को आगे आएंगे। कार्यसिद्धि होगी।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort