एन ए आई ब्यूरो।

मेष – परिवार का साथ मिलेगा। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है।अति उत्‍साही होने से बचें।

वृष – मन में नकारात्मकता से बचें।धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

मिथुन – नौकरी में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। किसी पैतृक सम्‍पत्‍ति का लाभ हो सकता है। शिक्षा में कठिनाइयां आ सकती हैं।

कर्क – वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ सकता है। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आत्मविश्वास में कमी रहेगी।किसी मित्र के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है।

सिंह – जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी।धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है।

कन्या – वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। मन में प्रसन्‍नता के भाव रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। यात्रा पर जाना हो सकता है।

तुला – क्रोध के अतिरेक से बचें। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा।कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां हो सकती हैं। खर्च अधिक रहेंगे।स्‍वास्‍थ्‍य को लेक‍र परेशानी बढ़ सकती है।

वृश्चिक – पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं।नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है।

धनु -धार्मिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। किसी सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। मानसिक शांति रहेगी। क्रोध में कमी आ सकती है।

मकर -धन की स्थिति में सुधार होगा। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है।

कुंभ – किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। पारिवारिक सुख में कमी आ सकती है। कार्यक्षेत्र में तरक्‍की के अवसर मिलेंगे।

मीन – परिवार का साथ मिलेगा। परिश्रम अधिक रहेगा।रुके हुए काम बनेंगे। व्‍यर्थ के वाद-व‍िवादों से बचने का प्रयास करें। भाइयों से सहयोग से कारोबार में तरक्‍की के मार्ग प्रशस्‍त होंगे।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *