एन ए आई ब्यूरो।

मेष: अपने नियमित काम से हटकर कुछ करने की कोशिश करेंगे तो सफल रहेंगे। कारोबारियों के लिए दिन निराश करने वाला हो सकता हे। नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन आरामदायक रहेगा।

वृषभ: आपका माता-पिता के साथ कुछ वैचारिक मतभेद हो सकता है। प्रेम संबंधों के लिए समय शुभ है।नौकरीपेशा जातक कठिन परिश्रम से अपने वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं।

मिथुन: आत्मविश्वास विश्वास एवं स्फूर्ति से परिपूर्ण आप अच्छा मुनाफा कमाएंगे। पारिवारिक परिवेश में तनावपूर्ण स्थितियों के चलते पारिवारिक सदस्य आपकी सफलता का पूर्ण आनंद नहीं ले पाएंगे।

कर्क: आप भ्रम की स्थिति में होंगे और यह स्थिति आपको समय पर काम पूरा करने से रोकेगी। इस समय संसाधनों की कमी के कारण कुछ व्यावसायिक योजनाओं को रोकना पड़ सकता है।

सिंह: वरिष्ठ नागरिकों को किसी भी प्रकार की भावनात्मक भागीदारी और लंबी यात्रा से बचना चाहिए। परिवार के सदस्यों के मध्य अशांति आपके लिए चिंता का विषय हो सकती है।

कन्या: आज आप अधिकांश उपक्रमों का सफलतापूर्वक प्रबंधन कर पाएंगे। आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं जो आपकी जीवन-शैली में सुधार करेंगे। वैवाहिक जीवन सुखद एवं अनुकूल रहेगा।

तुला: आप अपने प्रयासों में चौतरफा सफलता प्राप्त करेंगे और आपकी शक्तियां बढ़ेंगी। आपके परिवार के बुजुर्ग सभी उपक्रमों में खुशी-खुशी आपकी मदद करेंगे। संतान या प्रेम संबंध को लेकर चली आ रही समस्या दूर होगी।

वृश्चिक: नौकरीपेशा जातकों के लिए कोई विशेष कार्य सफलता प्रदान करने वाला दिन हो सकता है। विदेशी संपर्क वाले लोगों को कुछ अचानक लाभ मिलेगा और यात्रा भी हो सकती है।

धनु: इस बार अपने चातुर्य से आप उनसे मदद प्राप्त कर पाएंगे। यद्यपि छात्रों और श्रमिक वर्ग के लिए दिन शुभ नहीं है किन्तु आपको अपने लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं की प्राप्ति के प्रति गतिशील रहना चाहिए।

मकर: इस समय आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं। आप अनावश्यक जटिलताओं में फंस सकते हैं और आपको चल रही परियोजनाओं में बाधाओं का भी सामना करना पड़ सकता है।

कुंभ: व्यापार का विस्तार भी हो सकता है। कार्यस्थल पर बाधाओं और कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। आपकी मेहनत रंग लाएगी। आपकी मेहनत का फ़ल मिलेगा। परिवार के सदस्यों से संबंध मधुर रहेंगे।

मीन: आप में से कुछ लोग एक नए संघ या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं।आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और आपका आत्मविश्वास भी काफी बढ़ जाएगा। आप अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों का ध्यान समान रूप से आकर्षित करेंगे।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *