एन ए आई ब्यूरो।

मेष: आज आप को चारों तरफ से खूब प्रशंसा मिलने वाली है। कई दिनो से जरूरी काम पेंडिंग हैं तो उन्हें आज ही खत्म करें। आप अच्छी फाइनेंशियल प्लानिंग कर सकते हैं। घरेलू खर्च में गिरावट हो सकती है।

वृषभ: आज के दिन आपको सभी से विनम्रता से बात करना चाहिए। राजनीति में संपर्क क्षेत्र विस्तृत होगा। दूसरों के विचारों और बातों से ज्यादा प्रभावित न हों। काम के मामले में दिन आपके पक्ष में रहेगा।

मिथुन: आज आत्मविश्वास और मेहनत से हर लक्ष्य हासिल को हासिल कर लेंगे। आपके बिजनस में तेजी आएगी और कोई नया काम शुरू करने की कोशिश करेंगे। ससुराल के लोगों से बातचीत होगी।

कर्क: गणेशजी कर्क राशि वालों के लिए कह रहे हैं कि आज दिन की शुरुआत सामान्य रहेगी। आप पैसों के जोड़-तोड़ में लगे रहेंगे। किसी परिजन के साथ व्यापार करने का सोच रहे हैं तो अच्छा रहेगा।

सिंह: आज आप हर किसी की बात जानने की कोशिश करेंगे। नई चुनौतियों का सामना हिम्मत से करें, राह आसान होगी। आर्थिक स्थिति को पुनः व्यवस्थित करने में अपना ध्यान रखें।

कन्या: आज के दिन आपको सभी से विनम्रता से बात करना चाहिए। राजनीति में संपर्क क्षेत्र विस्तृत होगा। कुछ नए अवसरों के मिलने के संकेत हैं। सरकारी कामों में पैसा लगने के योग बन रहे हैं।

तुला: आज नए लक्ष्य निर्धारित करें और अपनी कोशिशें शुरू कर दें। बिजनस के कुछ मामले आप समझदारी से निपटा सकते हैं। आज किसी काम को करते समय आपको अपने मन को शांत रखना चाहिए।

वृश्चिक: आज आपके परिवार में आपसी सौहार्द बढ़ेगा। प्रफेशनल लाइफ में हर मामले को लेकर स्पष्ट रुख रखें। व्यापारिक दृष्टिकोण से आज सब कुछ ठीक चलेगा। आपकी इनकम अच्छी रहेगी।

धनु: आज आप खुद को चुस्त-दुरुस्त महसूस करेंगे। सब आपकी समझ और शिष्टता से काफी प्रभावित होंगे। बैंकिंग क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है। दूसरों के सामने अपनी बात खुलकर रखें।

मकर: आज का महिलाओं के लिए दिन शुभ है। सभी की दुआओं का असर कोई सुखद परिणाम लेकर आएगा। आप अपने आपको ऊर्जावान महसूस करेंगे। खानदानी प्रॉपर्टी मिलने के योग हैं। छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा।

कुंभ: आज आपका दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा। परिवार के किसी युवा की सफलता पर गर्व करेंगे। कारोबारियों के लिए आज का दिन लाभप्रद रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होने से खर्च करने के मूड में रहेंगे।

मीन: आज शाम तक आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। मेहनत के दम पर मुश्किल कार्यों को भी आसानी से पूरा कर लेंगे। परियोजनाओं को समय पर लागू कर पाएंगे। किसी स्थान से पैसे मिलने का इंतजार रहेगा।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *