एन ए आई ब्यूरो।

मेष: आज दिन की शुरुआत आप योग-ध्यान से कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन में आपको अच्छे परिवर्तन देखने को मिलेंगे। पारिवारिक जीवन में यदि लोगों के बीच किसी वजह से मनमुटाव की स्थिति बनी थी तो

वृषभ: आज के दिन कुछ गतिविधियों के चलते आपका धन खर्च हो सकता है। विदेशी व्यापार करने वाले इस राशि के जातको के लिए आज का दिन अच्छा साबित हो सकता है।स्वास्थ्य का ध्यान रखें, क्रोध से बचें।

मिथुन: अटकी हुई योजनाएं पूरी हो सकती हैं इस राशि के जो जातक सरकारी क्षेत्रों में कार्य करते हैं उनके लिए भी दिन अच्छा रहेगा। बड़े भाई-बहनों के साथ शाम के समय आप अच्छा समय बिता सकते हैं।

कर्क: नौकरी पेशा लोग अपने हुनर से सीनियर्स की नजर में अच्छी छवि बना सकते हैं। इस राशि के कुछ जातकों को किसी दोस्त या रिश्तेदार के घर काम के सिलसिले में आज जाना पड़ सकता है।

सिंह: पारिवारिक जीवन सुखमय बना रहेगा। इसके साथ ही भाग्य का भी आज के दिन आपको साथ मिलेगा जिससे कार्यक्षेत्र और निजी जीवन की कई समस्याएं दूर हो सकती हैं।सामाजिक स्तर पर ख्याति बढ़ेगी।

कन्या: बेवजह के खर्चो को काबू में रखना चाहते हैं तो सही बजट प्लान आपको बनाना चाहिए। माता के पक्ष के लोगों से इस राशि के कुछ जातकों की मुलाकात आज के दिन हो सकती है।

तुला: प्रेम में पड़े इस राशि के लोगों के लिए भी आज का दिन सुखद हो सकता है। सामाजिक स्तर पर आज के दिन गलत बयानबाजी करने से आपको बचना चाहिए।

वृश्चिक: आज के दिन ससुराल पक्ष के लोगों से आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है। किसी अनजाने व्यक्ति के द्वारा इस राशि के कुछ जातकों को आज के दिन लाभ मिल सकता है।

धनु: लव लाइफ में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे, लवमेट के साथ रोमांटिक समय बिता सकते हैं। संतान पक्ष से भी इस राशि के जातकों को कोई खुशखबरी आज के दिन मिल सकती है।

मकर: आपकी उम्र 50 से ज्यादा है तो अपने स्वास्थ्य का आज आपको ध्यान रखना चाहिए। तकनीकी क्षेत्र में कार्यरत मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सफलतादायक हो सकता है।

कुंभ: आईटी क्षेत्र में कार्यरत हैं तो आपका कोई प्रोजेक्ट आज के दिन पूरा हो सकता है। पारिवारिक जीवन में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। इस राशि के जो लोग एडवेंचरस कार्यों में हिस्सा ले सकते हैं।

मीन: पैतृक संपत्ति में इजाफा होगा। हालांकि वाणी में आज के दिन कर्कशता देखने को मिल सकती है, जिससे परिवार के लोगों को आप से गिले शिकवे हो सकते हैं। स्वास्थ्य को लेकर जो चिंताएं थीं तो आज के दिन दूर हो सकती हैं।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *