एन ए आई ब्यूरो।

सोलन, होप फॉर चिल्ड्रेन कम्युनिटी डेवलपमेंट प्रोजेक्ट ऑफ बिलीवर्स ईस्टर्न चर्च सोलन मिशन प्रांत ने आज जिला कांगड़ा के दमताल, हिमाचल प्रदेश में स्वच्छता सामग्री किट वितरण का आयोजन किया।

मुख्य अतिथि फादर सुनील लाल (सोलन मिशन प्रांत के प्रांतीय अध्यक्ष), लोकल चर्च के फादर बूटा मसीह ,डिकन फादर राजेंद्र ,श्री जसवंत सिंह (होप फॉर चिल्ड्रन प्रांतीय अधिकारी) उषा, रूबी ,मनजीत, रेखा (होप फॉर चिल्ड्रन कार्यकर्ता) ,इत्यादि वितरण कार्यक्रम में मौजूद रहे।

इस अवसर पर फादर सुनील लाल ने कहा देने से कोई गरीब नहीं होता इस उपलक्ष में उन्होंने जानकारी दी ने बच्चों को कोविड-19 से सावधानी बरतने और नया साल-2022 की हार्दिक शुभकामनाएं दी और कहा कि आप हमारे देश के भविष्य हो l

“मैं होप फॉर चिल्ड्रन के संस्थापक मोरन मोर अथिनिसियस योहन्नान प्रथम मेट्रोपॉलिटन एवं Arch-Bishop जॉन मोर एरेनीअस एपिस्कोपा, मार्टिन मोर इप्राइम एपिस्कोपा के महान कार्य और समाज की सेवा के लिए सराहना करती हूं। मुझे भी आज इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर बहुत खुशी हो रही है। मैं एक बार फिर जरूरतमंद बच्चों के कल्याण की दिशा में काम करने के लिए होप फॉर चिल्ड्रेन के संस्थापक और टीम की सराहना करती हूं।

यह वितरण गरीब और जरूरतमंद बच्चों की मदद करने के उद्देश्य से किया गया है जिनके परिवार कोविड -19 महामारी से प्रभावित हुए हैं और अपनी दैनिक जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

कार्यक्रम के अंत में बच्चों को स्वच्छता सामग्री किट का वितरण किया गया। प्रत्येक बच्चे को सैनिटाइजर, फेस मास्क, टूथ पेस्ट, टूथ ब्रश, नहाने का साबुन, बालों का तेल, शैम्पू और कोल्ड क्रीम दी गई। कुल मिलाकर 68 गरीब और जरूरतमंद बच्चों को आवश्यक सामग्री दी गई।

बच्चे वस्तुओं को पाकर बहुत खुश हुए और होप फॉर चिल्ड्रन और चर्च के प्रति अपना हार्दिक आभार व्यक्त किया।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort