एन ए आई, ब्यूरो।

नालागढ़, नालागढ़ के नंगल उपरला में 27 वर्षीय भाग सिंह ने चिट्टे की ओवरडोज़ के कारण अपनी जान गंवा दी है। मृतक के रिश्तेदार का कहना है कि नंगल में सरेआम बिकता नशा है। फ़िलहाल, नालागढ़ पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रख दिया है।

जानकारी के अनुसार, नालागढ़ के तहत नंगल गांव का 27 वर्षीय भाग सिंह अपने ही घर में बेहोशी की हालत में पड़ा था। गांव के लोगों को इसकी सूचना मिली तो वह नालागढ़ के निजी अस्पताल में ले गए, जहाँ पर डॉक्टर ने मृतक घोषित कर दिया. गांव के लोगों ने कहा कि युवक चिट्टे का आदी था और घर मे वह अपनी 85 वर्षीय दादी के साथ रहता था. युवक घर में ही बेहोश मिला। जग सेवा ओरगोनाइजेशन के अध्यक्ष जगपाल राणा ने कहा कि नालागढ़ में नशा इस कदर खुलेआम बिक रहा है और युवा नशे की दलदल में फंस रहे है और सरकार और पुलिस सिर्फ बातें करती रहती है।

फिलहाल, यह अभी क्लीयर नहीं हो सका है कि उसकी मौत नशे का इंजेक्शन लगाने के कारण हुई है या फिर किसी अन्य कारण से, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा, लेकिन, लाश की मौजूदा हालत को देखकर नशा ही माना जा रहा है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *