एन ए आई, ब्यूरो।

मंडी, हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के सुंदरनगर में नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर बुधवार देर रात रोड-रेज का मामला सामने आया है। मामले में हरियाणा से मनाली घूमने आए युवाओं ने एचआरटीसी की वोल्वो बस हिमधारा के चालक और परिचालक के साथ बदसलूकी और जान से मारने की धमकी दी।

युवकों ने सवारियों से भरी बस की चाबी निकालने के बाद चालक के साथ हाथापाई और सरेआम कट्टे से जान से मारने की धमकियां दी, मामले में पुलिस थाना के जांच अधिकारी दिनेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सभी युवकों को हिरासत में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सभी युवकों को हिरासत में लेकर उनका मेडिकल सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवाया है। घटना के कारण बस में बैठी सवारियां 3 घंटों तक परेशान होती रही, जिन्हें उनके गंतव्य के लिए पुलिस द्वारा भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, बुधवार देर रात मंडी जिला के सुंदरनगर में कुल्लू डिपो की एचआरटीसी की बस मनाली से दिल्ली जा रही थी। जब बस नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित महाराणा प्रताप चौक पर पहुंची तो पीछे से आ रही गाड़ी ने मौके पर जगह न होने के बावजूद भी बस से ओवरटेक करने की कोशिश की, इसके उपरांत उक्त हरियाणा नंबर गाड़ी ने गलत दिशा में जाकर बस से ओवरटेक करते हुए हल्की रगड़ लग गई।

इस पर गाड़ी में बैठे हरियाणा के रेवाड़ी क्षेत्र के रहने वाले 5 युवक तैश में आ गए और निगम की बस को जबरन रेस्ट हाउस चौक पर फिल्मी अंदाज में रोक दिया गया। युवकों ने मौके पर बस की चाबी को निकाला और हाथापाई करते हुए सरेआम कट्टे से मारने की धमकी देने लगे।

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों द्वारा बीच-बचाव किया गया और पुलिस को घटना की सूचना दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभी युवकों को पुलिस थाना सुंदरनगर ले जाया गया, जहां पुलिस द्वारा युवकों का सिविल अस्पताल सुंदरनगर में नियमानुसार मेडिकल करवाया गया है। डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने कहा कि पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत एचआरटीसी वोल्वो बस के साथ हरियाणा के युवकों द्वारा हाथापाई और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। मामले में नियमानुसार पुलिस द्वारा कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *