एन ए आई, ब्यूरो।

ऊना, हिमाचल प्रदेश में नशा माफिया को धर दबोचने को लेकर ऊना पुलिस द्वारा शुरू किये गए अभियान में लगातार सफलता हाथ लग रही है, बुधवार रात भी जिला पुलिस की ऊना और गगरेट पुलिस की टीमों ने नशे के दो मामले पकड़े है। इन दोनों मामलों में पुलिस ने चार युवकों से करीब 10 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। चारों युवकों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पहला मामला ऊना सदर थाना के तहत पकड़ा गया, जिसमें सिटी चौकी ऊना की टीम ने रामपुर रोड़ पर वन विभाग के कार्यालय के समीप गश्त के दौरान एक तेज रफ्तारी मोटरसाइकिल को रोकना चाहा, लेकिन वो पुलिस टीम को देख पीछे मुड़कर भागने की कोशिश करने लगा. उसे पुलिस पार्टी ने काबू कर तालाशी ली तो दोनों युवकों से 6.68 ग्रांम चिटटा बरामद किया.

दूसरे मामले में पुलिस थाना गगरेट की टीम जब कलोह वैली में यातायात चैकिंग तो एक स्कूटी सवार युवकों को रोका गया और तलाशी लेने पर युवकों से 3.94 ग्राम चिटटा बरामद किया गया. ऊना और गगरेट में पकड़े गए चारों युवक हमीरपुर जिला के ही रहने वाले वाले है. एएसपी ऊना परवीन धीमान ने कहा कि पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान को भविष्य में जारी रखा जायेगा और नशे में संलिप्त लोगों को छोड़ा नहीं जायेगा।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *