एन ए आई, ब्यूरो।

बिलासपुर, हिमाचल के बिलासपुर जिला के झंडूता उपमंडल के समोह गांव में युवक का आधा कटा शव मिलने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। एसपी ने जानकारी दी है कि दूसरे बोरे में शव का दूसरा हिस्सा नहीं पशुओं के अवशेष मिले है, मंडी की फॉरेंसिक टीम ने इसकी पुष्टि की है।

बता दें कि झंडूता उपमंडल के तहत परमवीर चक्र विजेता संजय कुमार राजकीय बहुतकनीकी महाविद्यालय कलोल के एक 21 वर्षीय छात्र की बेरहमी से हत्या हुई है, इस युवक के शव का एक हिस्सा मिला है, जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। यह छात्र पिछली 13 जुलाई से लापता था। युवक के परिजनों ने पुलिस ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी।

हैरान कर देने वाली बात है कि इस युवक के शव को दो हिस्सों में अलग अलग कर जंगल में बोरी में डालकर फेंक दिया था, युवक के शव का पेट से ऊपरी हिस्सा बरोहा में बोरी में मिला है। वहीं पेट से निचला हिस्सा टांगे समोह जंगल में मिलने की जानकारी थी। लेकिन एसपी ने जानकारी दी है कि दूसरे बोरे में शव का दूसरा हिस्सा नहीं पशुओं के अवशेष मिले है। मंडी की फॉरेंसिक टीम ने इसकी पुष्टि की है।

गौरतलब है कि अंकित कुमार 14 जुलाई से लापता था। उसके परिजन उसे हर जगह तलाश किया, लेकिन उसका कहीं पर भी कोई पता नहीं चला, जब अंकित के परिजनों को उसका कोई पता नहीं चला को उन्होंने विगत दिन ही उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई थी। अंकित कुमार 13 जुलाई को कॉलेज में पेपर देने आया था, उसके पश्चात वह कॉलेज में नहीं आया था।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *