एन ए आई, ब्यूरो।

ऊना, शिव सेना के प्रदेश प्रमुख शिवदत्त वशिष्ठ ने खालिस्तान के मुद्दे को लेकर प्रदेश सरकार से सख्ती बरतने की मांग की है। रविवार को जिला मुख्यालय के सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए शिवदत्त वशिष्ठ ने कहा कि खालिस्तान की सोच रखने वाले लोग भारत को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन वह अपने मंसूबे में कभी कामयाब नहीं हो पाएंगे।

उन्होंने कहा कि दुनिया के किसी देश के कोने में छुप कर बैठा कायर आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू धमकियां देकर खुद को जिंदा रखने का प्रयास कर रहा है। उन्होंने पन्नू को चेतावनी और चुनौती देते हुए कहा कि यदि वह दम रखता है तो हिमाचल प्रदेश में कदम रख कर दिखाए।

उन्होंने सरकार से मांग की है कि खालिस्तानी झंडे लहराने और विधानसभा की दीवारों पर खालिस्तान समर्थक नारे लिखने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए ताकि इस प्रकार के आतंकी संगठन का साथ देने की हिमाकत आने वाले दिनों में कोई भी न कर सके। शिवदत्त वशिष्ठ ने पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा से ठीक पूर्व लीक हुए पेपर मामले को लेकर भी प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि प्रश्नपत्र लीक होना प्रदेश सरकार और पुलिस विभाग की नाकामी है। शिवदत्त वशिष्ठ ने कहा कि इस घटना से प्रदेश के हजारों युवाओं के साथ धोखा हुआ है जिसे कतई सहन नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि यदि इस मामले पर कड़ी कार्रवाई न हुई तो शिवसेना सड़को पर उतरने से भी गुरेज नहीं करेगी।

 

शिवदत्त वशिष्ट (प्रदेश प्रमुख, शिवसेना)

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *