एन ए आई, ब्यूरो।

ऊना, हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में सुसाइड का मामला सामने आया है। यहां पर प्रेमी से मिलने आई युवती ने जहर खा लिया और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई, पुलिस मामले की जांच कर रही है, युवती शिमला की रहने वाली थी।

जानकारी के अनुसार, बस स्टैंड ऊना के समीप स्थित एक रेस्टोरेंट में शिमला की 30 वर्षीय युवती ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। पीजीआई ले जाते समय युवती की मौत हो गई। मृतक युवती की पहचान रामपुर बुशहर, जिला शिमला के रूप में हुई, पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं परिजनों के सूचित कर दिया है।

बताया जा रहा है कि युवती जिला ऊना में अपने प्रेमी से मिलने पहुंची थी, मंगलवार दोपहर को बस स्टैंड ऊना के समीप स्थित एक रैस्टारेंट में शिमला की युवती ऊना के युवक और उसकी मां के साथ पहुंची, जहां पर तीनों के आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी बीच युवती उठकर बॉशरूम गई. काफी देर तक युवती के बाहर न निकलने पर महिला बॉशरूम के अंदर गई और युवती को अपने साथ बाहर लाई।

इसके कुछ देर बाद तीनों रेस्टारेंट से बाहर निकले कि युवती की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद युवती को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले जाया गया, जहां पर पता चला कि युवती ने जहरीला पदार्थ निगला है, गंभीर हालत में चलते युवती को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में युवती की मौत हो गई। एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *