एन ए आई, ब्यूरो।

शिमला, हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बेटे ने तलवार से काटकर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। मामला जुन्गा के ठुण्ड गांव का है, देर रात घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी हत्या करने के बाद जंगलों में छुपा था. डीएसपी कमल वर्मा ने की मामले की पुष्टि की है।

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के छोटे बेटे ने बताया कि उसके तीन भाई और तीन बहनें हैं. तीनों बहनों की शादी हो चुकी है। सबसे बडा भाई प्रकाश चन्द है, उससे छोटा रामेश्वर और सबसे छोटा छोटा मैं हूं, पिता जी की करीब एक वर्ष पहले मृत्यु हो चुकी है। उनकी माता बिमला देवी उसके और बडे भाई प्रकाश चन्द के साथ ही रहती थी, मंगलवार रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर मां के चिल्लाने की आवाजें सुनाई दी। जिस पर वो अपने कमरे से बाहर आया तो देखा कि उसका भाई रामेश्वर मां पर तलवार से वार कर रहा था।

बडे भाई प्रकाश चन्द और जीजा हितेन्द्र शर्मा ने रामेश्वर से तलवार छुड़वाई, मगर उससे पहले भाई रामेश्वर मां के ऊपर तलवार से कई वार कर चुका था, तलवार के वार से उसकी मां को गले, मुंह, बाजू व हाथों में चोटें आई। वहीं भाई रामेश्मवर मौका देखकर वहां से भाग गया वहीं मां ने भी कुछ देर बाद दम तोड़ दिया।

वहीं पुलिस ने मृतका के बेटी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, आरोपी नशेड़ी बताया जा रहा है। शुरुआती जांच में ये पारिवारिक कलह का मामला लग रहा है। वहीं आरोपी को देख कर लोगों का गुस्सा फूट गया और उन्होंने उस पर हमला करने की कोशिश की।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *