एन ए आई ब्यूरो।

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने प्रदेश में बढ़ते सीमेंट के दामों पर प्रदेश भाजपा सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि अपनी सांठगांठ के चलते सरकार जानबूझकर कर लोगों को महंगा सीमेंट खरीदने को मजबूर कर रही है। उन्होंने कहा है कि जयराम सरकार ने सीमेंट कम्पनियों को प्रदेश में लोगों को लूटने की खुली छूट दे रखी है।

कुलदीप राठौर ने आज यहां कहा कि प्रदेश में पड़ोसी राज्यों की तुलना में 50 से 60 रुपए प्रति बेग लोगों से बसूले जा रहें है।उन्होंने कहा कि हिमाचल की स्वच्छ आवोहवा की कीमत पर बनने वाला सीमेंट प्रदेश के लोगों को मंहगी दरों पर मिले यह प्रदेश के लोगों के साथ लूट व अन्याय है।उन्होंने कहा है कि प्रदेश में सीमेंट की दरें तुरंत कम कर प्रदेश के लोगों को राहत दी जानी चाहिए।

राठौर ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों पर भी अपनी चिंता प्रकट करते हुए प्रदेश भाजपा सरकार पर कोरोना नियमों को लेकर दोहरे मापदंड अपनाने की आलोचना करते हुए कहा है कि भाजपा लोगों के बीच जाकर अपने सभी राजनैतिक कार्यक्रमों को कर रही है।दूसरों को सोशल डिस्टसिंग व मास्क पहनने की सलाह तो दे रही है पर खुद इस सलाह की धज्जियां उड़ाई जा रही है।उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि सरकार के कोरोना नियम आम लोगों के लिए है और भाजपा को इससे पूरी छूट रखी गई है।

राठौर ने पुलिस कर्मचारियों की मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के ढुलभुल रुवैया की आलोचना करते हुए कहा है कि सरकार का कर्मचारियों के प्रति दोहरा चरित्र है।उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मचारियों की मांगों पर अबतक कोई निर्णय न ले पाना सरकार का उनके प्रति संवेदनहीनता दिखाता है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort