एन ए आई ब्यूरो।

शिमला,बुधवार को मिडिया को अधिक जानकारी देते हुए मैत्री संस्था की अध्यक्षा ममता गोयल ने बताया कि समय-समय पर मैत्री संस्था जरूरतमंदों की मदद करती है और जब उनकी संस्था को मीडिया के माध्यम से सूचित हुआ कि दिवाली के अवसर पर कंनलोग में एक दुकान जलकर राख हो गई है तो उनके सभी सदस्यों के सहयोग से उन्होंने कुछ चीजें जुटाई और महेश कुमार शर्माको दी जिससे महेश कुमार शर्मा दोबारा अपनी दुकान को चला सके।

गौर हो कि गत दिनों दीपावली के अवसर पर कनलोग चौक में स्थित लगभग 30 वर्षों से दुकानदारी कर रहे महेश कुमार शर्मा की दुकान जलकर राख हो गई थी, यह वही दुकान थी जिससे उनकी भावनाएं जुड़ी हुई थी,और आग की चपतों ने उनकी भावनाओं को झकझोर कर रख दिया था, वे बहद दुखी व परेशान थे कि क्या वह दोबारा अपनी दुकान बना पाएंगे ? क्योंकि ये वही दुकान थी जिससे उनका परिवार पलता था।
लेकिन सभी के सहयोग से वे पुन; इस दुकान को शुरू कर पाएंगे मिडिया से बात चीत में उन्होंने मैत्री सस्था का धन्यवाद किया वहीं उन्होंने बताया कि संजीवनी जन कल्याण सोसायटी के सदस्यों, कनलोग वासियों, कुछ संस्थाओं,विशेषकर पूर्व में रही मेयर मधु सूद, वंदना इंपोरियम, कांग्रेस पार्टी के सदस्यों,व्यापार मंडल शिमला के सदस्यों ने उन्हें काफी हिम्मत दी व आर्थिक सहायता भी प्रदान की जिस वजह से महेश कुमार ने एक बार पुनः दुकान को खड़ा कर दिया। और अब वह नई ऊर्जा के साथ इस दुकान को दोबारा चलाएंगे, इस दौरान महेश कुमार शर्मा ने सभी का धन्यवाद किया।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *