एन ए आई ब्यूरो।

ऊना, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने वीरवार देर रात ऊना के अपने संक्षिप्त दौरे में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर जमकर तंज कसे। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष प्रदेश भर में हल्ला मचाते फिर रहे हैं कि मैं तो गाड़ी में बैठ चुका हूं, जिसने चढ़ना है वह जल्दी आए और गाड़ी में सवार हो जाए। मुख्यमंत्री ने तंज कसा आखिर जिस जल्दबाजी में मुकेश अग्निहोत्री दिखाई दे रहे हैं उससे इस गाड़ी का एक्सीडेंट होने की आशंका बढ़ती जा रही है। नेता प्रतिपक्ष थोड़ा सब्र रखें। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि सुंदर नगर में जहरीली शराब मामले की जांच को लेकर पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन कर दिया गया है। दोषियों के खिलाफ सख्त नहीं बल्कि बेहद सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। ताकि आने वाले समय में इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति न होने पाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि सुंदर नगर में हुई इस घटना की जांच में बहुत सारी चीजें निकलकर सामने आ रही है और जल्द इस से पर्दा उठने वाला है। जहरीली शराब मामले में दोषियों को किस व्यक्ति का संरक्षण है और किसकी शह पर वह काम कर रहे हैं यह सारी चीजें जल्द सामने आएंगी।

वहीँ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के नेता अपनी ही पार्टी में पदों के लिए दौड़ भाग में लगे हुए हैं। मुख्यमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि हालांकि यह  कांग्रेस का अंदरूनी मामला है लेकिन कांग्रेस के भीतर कुछ नेता नेता प्रतिपक्ष को हटाने के लिए विधायकों को लेकर दिल्ली डटे हैं, कुछ लोग पार्टी के अध्यक्ष को हटाना चाहते हैं इसलिए दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भीतर हर किसी को कुर्सी ही चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें उम्मीद थी कि कांग्रेस के नेता इस प्रकार के विकट समय में संवेदनशीलता के साथ जनता के लिए कुछ काम करेंगे। लेकिन ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिल रहा। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस उनकी अपनी पार्टी है वह उसे अपने तरीके से चला सकते हैं। लेकिन जो हालात बने हैं वह कांग्रेस पार्टी के लिए शुभ संकेत बिल्कुल भी नहीं है।

वहीँ प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पंजाब में की गई छापेमारी के संबंध में मुख्यमंत्री ने कहा कि कानून सदैव अपना काम करता है। उसी कड़ी में पंजाब में छापेमारी भी की गई है। पंजाब में हो रही छापेमारी को लेकर पंजाब के नेताओं को समझना चाहिए। लंबे अरसे से जिन लोगों के खिलाफ मामले चल रहे थे उन पर यह कार्रवाई हुई है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *