एन ए आई, ब्यूरो।

कुल्लू, हरियाणा की महिला को बहलाफुसलाकर मनाली घूमाने लाए रेप के आरोपी को कुल्लू पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को हरियाणा के जींद से गिरफ्तार किया गया है. कुल्लू और मनाली पुलिस ने पुलिस को दबोचा है, आरोपी को कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेजा है।

जानकारी के अनुसार, हरियाणा के कुरुक्षेत्र की महिला ने कुरुक्षेत्र पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई थी कि रोहतक का रहने वाला एक युवक उसे बहला फुसला कर मनाली ले गया था, जहां होटल युवक ने उसके साथ दुषकर्म किया गया। घटना हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में मनाली पुलिस थाना के क्षेत्राधिकार में होने के कारण कुरुक्षेत्र पुलिस ने जीरो एफआईर दर्ज की और पुलिस थाना मनाली भेजी. मनाली पुलिस ने केस दर्ज कर और मामले की छानबीन की, आरोपी युवक जिला रोहतक का रहने वाला था जो भूमिगत था।

कुल्लू के एसपी गुरदेव चन्द शर्मा के दिशा-निर्देशों से पुलिस थाना मनाली और साइबर सेल कुल्लू की एक संयुक्त टीम ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा का रवाना किया। टीम में एएसआई दलीप सिंह, हेड कॉंस्टेबल इन्द्र देव, कांस्टेबल मोहन और कांस्टेबल प्रेम नाथ शामिल थे, टीम ने तकनीकी और ओपन सोर्स इंटेलीजेंस से आरोपी युवक को हरियाणा के जींद से गिरफ्तार करके मनाली लाया है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *