एन ए आई, ब्यूरो।

भुंतर, जिला कुल्लू की भुंतर पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी के दौरान पंजाब की गाड़ी के भीतर से आधा किलो से ज्यादा चरस बरामद की है। पुलिस ने मामले में गाड़ी में सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि एनडीपीएस का मामला भुंतर थाने में दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी कर रखी थी। आने-जाने वाले वाहनों की चैकिंग की जा रही है। इस दौरान एक पंजाब की गाड़ी और पुलिस ने चैकिंग के लिए रोका। पुलिस ने जब गाड़ी में सवार लोगों से पूछताछ शुरू की तो, वे उचित जवाब नहीं दे पाए। पुलिस ने शक के आधार पर गाड़ी की तलाशी शुरू की और गाड़ी से 511 ग्राम चरस बरामद की गई है।

पुलिस ने 32 वर्षीय निवासी वीपीओ रेल तहसील बलाचौर जिला एसबीएस नगर पंजाब और सहयात्री 29 वर्षीय रमनदीप निवासी हाउस नंबर 92, माउंट व्यू कॉलोनी जेल सिंह नगर रूपनगर पंजाब और 33 वर्षीय विक्रम शर्मा निवासी हाउस नंबर 1182 जय मोहला रोपड़ पंजाब को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। यह चरस पंजाब के इन लोगों ने कहां से खरीदी थी और आगे कहां ले जा रहे हैं, इसकी पुलिस गहनता से जांच कर रही है। बहरहाल, पुलिस ने एनडपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच जारी रखी है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *