एन ए आई, ब्यूरो।

इंदौरा/कांगड़ा, भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने इंदौरा विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी संगठनात्मक खण्ड बड्डूखर में भाजपा मंडल इन्दौरा द्वारा आयोजित पार्टी कार्यकर्ताओं का दायित्वबोध कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में भाग किया।

भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना हिमाचल के तीन दिवसीय दौरे पर है का खन्ना कल ज्वाली और परसों डलहौजी मंडल के कार्यक्रम में भाग लेंगे।
भाजपा प्रदेश प्रभारी इस दौरे के दौरान जोन, ग्राम केंद्र और बूथों के बैठक में भाग लेंगे।

भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा की भाजपा कार्यकर्ता आधारित राजनीतिक दल है और कार्यकर्ता ही भाजपा की ताकत है।

उन्होंने कहा की भाजपा आने वाले विधान सभा चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है और आने वाले समय में भाजपा धरातल पर अपनी सक्रियता बढ़ाएगी।

आज भाजपा के कार्यकर्ताओं में जोश है जिसका मुकाबला अन्य कोई राजनीतिक दल नहीं कर सकते। उन्होंने कहा की भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर भारत बनने की ओर बड़ रहा है, आत्मनिर्भर भारत ने वित्त वर्ष 2021-22 में 417.8 अरब अमेरिकी डॉलर की राशि का व्यापारिक वस्तुओं का निर्यात किया है।

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत 7.02 लाख किमी से अधिक लंबी सड़कें बनाई जा चुकी हैं और 1.71 लाख से अधिक ग्रामीण क्षेत्रों को पक्की सड़कों से जोड़ा गया है।

उसके उपरांत इंदौरा विधानसभा क्षेत्र के गाँव बंदयाल में हिमाचल प्रदेश भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने सन्त शिरोमणि श्री गुरू रविदास जी महाराज जी की मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में शामिल हुए ।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort