एन ए आई, ब्यूरो।

मंडी, प्रदेश में आए दिन बंदरों के आतंक से लोग परेशान रहने लगे हैं,उनकी बढ़ती जनसंख्या से लोगों में काफी डर बैठ चुका है।कई जगाओं पर लोगो का घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो चुका हैं।

ऐसा ही एक मामला मंगलवार सुबह मंडी शहर के भ्योली से आया है जहां बंदरों ने 14 वर्षीय किशोरी पर उस वक्त हमला कर दिया जब वह अपने छत से कपड़े उठाने गई थी। इस दौरान 14 वर्षीय किशोरी बंदरों के हमले से बचने के लिए तीसरी मंजिल से कूद गई, जिससे उसकी दोनों टांगों व बाजू में चोटें आई है। बच्ची को घायल अवस्था में जोनल अस्पताल लाया गया जहां अभी उपचाराधीन है।

14 वर्षीय कृशी ने बताया कि वह छत से कपड़े लाने गई थी। इस दौरान अचानक 7-8 बंदरों ने हमला कर दिया, जिससे वह घबरा गई। कृशी ने बताया कि घबराहट में उसने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। कृशी के परिजनों ने वन विभाग और सरकार से बंदरों के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है।

वहीं इस बारे में जब डीएफओ वासुदेव डोगर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि विभाग ने शहर में 250 बंदरों की नसबंदी करने का लक्ष्य रखा है। जल्द ही इन बंदरों की नसबंदी कर शहरवासियों को बंदरों के आतंक से निजात मिल जाएगी।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort