एन ए आई, ब्यूरो।

ऊना, बंगाणा के एक सरकारी स्कूल में चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी को थप्पड़ जडऩे के बाद दबंग अध्यापक ने पुलिस थाना में पुलिस के साथ ही हाथापाई कर डाली, जिसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस जांच अधिकारी व प्रध्यापक आपस में गुत्थमगुत्था हो रहे हैं।

स्कूल का यह दबंग प्रवक्ता आर्मी से रिटायर सूबेदार बताया जा रहा है। पुलिस थाना में पुलिस के साथ हाथापाई का वीडियो आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें दबंग प्रध्यापक पुलिस के जांच के अधिकारी के साथ हाथापाई करता नजर आ रहा है। जब मौजूद लोगों ने इसे छुड़वाने की कोशिश की, तो इसने थाने में ही उन पर हमला कर दिया, वहीं इस वीडियो के वायरल होने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

लोगों में चर्चा है कि अगर पुलिस थानों में भी ऐसे दबंगई हालात हैं, तो आम जनता का भगवान ही रखवाला है, वहीं डीएसपी उना ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बता दें कि कुछ दिन पहले इस प्राध्यापक ने स्कूल में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी पर थप्पड़ जड़े थे। महिला की शिकायत पर इसे पुलिस थाना में जांच के लिए बुलाया गया था। लेकिन जांच में सहयोग करने की बजाय इसने पुलिस जांच अधिकारी पर ही हमला बोल दिया।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *