एन ए आई ब्यूरो।

शिमला,भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्य सभा सांसद जगत प्रकाश नड्डा ने प्रदेश सरकार ने चार वर्ष पूर्ण होने पर मुख्यमंत्र जयराम ठाकुर को सुभकामनाए देते हुए कहा आज हिमाचल में जिन परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण हुआ है, उससे प्रदेश में विकास को नई गति मिलेगी। लोगों को रोजगार के असीम अवसर मिलने के साथ उनके जीवनस्तर में भी सुधार आएगा। प्रदेश के कल्याण और इसे आगे बढ़ाने के लिए मोदी जी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार पूर्णतः प्रतिबद्ध है।

नड्डा ने कहा प्रदेश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने के लिए प्रतिपल समर्पित रहने वाले आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हिमाचल में ₹11,000 करोड़ से अधिक की पनबिजली परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया गया। मैं मोदी जी का सभी हिमाचल वासियों की ओर से हृदय से धन्यवाद करता हूँ।

नड्डा ने कहा हिमाचल में डबल इंजन की सरकार के सफल 4 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर मैं, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप व भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूँ।

4 वर्षों में प्रदेश ने प्रगति के नए आयाम स्थापित किए और कोरोना से प्रदेशवासियों को सुरक्षित रखने में बड़ी सफलता प्राप्त की।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *