एन ए आई ब्यूरो।,

हमीरपुर, प्रदेश परिवहन एवं उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने कांग्रेस के जन जागरण अभियान पर तंज कसा है। हमीरपुर के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान विक्रम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के द्वारा चलाए गए जनजागरण अभियान से कोई फायदा नहीं होगा क्योंकि उतर प्रदेश में भी कांग्रेस ने ऐसे अभियान चलाए थे फिर भी कांग्रेस पार्टी शून्य पर रही है और हिमाचल में भी कांग्रेस का यही हश्र होगा। वहीं परिवहन मंत्री बिक्रम ठाकुर ने कहा कि जल्द ही हिमाचल प्रदेश की सड़कों पर इलेक्ट्रिक बसें चलेंगी। जिससे कि पर्यावरण को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा दिया जाएगा।

विक्रम ठाकुर ने कहा कि इलैक्टृीकल ब्हीकल को लेकर प्रदेश में योजना बनाई है और पर्यावरण को साफ सुथरा रखने के लिए प्रदेश में नए युग की शुरूआत होगी । साथ ही सरकार भी लोगों को प्रेरित करेगी कि इलेक्ट्रीकल व्हीकल का प्रयोग ज्यादा करे ताकि प्रदेश प्रदूषण रहित बन सके।

एचआरटीसी निगम में पीस मील वर्करों की हडताल पर विक्रम ठाकुर ने कहा कि कुछ तकनीकी दिक्कतों के चलते देरी हो रही है लेकिन जल्द ही पीस मील बर्करों को न्याय किया जाएगा। वहीं हमीरपुर में नए बस अडडे को लेकर उन्होंने कहा कि विभाग ने साइड चयनित कर ली है और जलद इस का टेंडर किया जाएगा।

उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के अंदर कांग्रेस ने अपने समय में कभी भी इंवेस्टर मीट नहीं करवाई है लेकिन भाजपा ने करके दिखाया है। उन्होने कहा कि पहली बार प्रदेश में निजी कपनियों में हिमाचलियों को तरजीह मिल रही है।

कांग्रेस के जन जागरण के अभियान पर विक्रम ठाकुर ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस इस समय गरूर में आ गई है लेकिन 2022 में भाजपा की फिर से सरकार बनेगी और जनता बताएगी कि किसकी सरकार बनेगी।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *