एन ए आई, ब्यूरो।

अंब, मंगलवार दोपहर को उपमंडल अंब के प्रतापनगर में 15 वर्षीय बच्ची की गला रेतकर हुई हत्या के मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। लेकिन पुलिस मामले को लेकर हर पहलू से जांच कर रही है। पुलिस ने घर के आस-पास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में ले लिए है।

साथ ही मृतका के मोबाइल की कॉल डिटेल पर भी काम कर रही है। मामले में पुलिस कुछ दिन पहले घर छोड़कर गए प्रवासी मजदूरों व बच्ची के सहपाठियों से भी जल्द पूछताछ कर सकती है। बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा अस्पताल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारे गिरफ्तार में होंगे।

बता दें कि 5 अप्रैल को प्रतापनगर की प्राची पुत्री अजय ठाकुर का शव घर में ही खून से लथपथ हालत में मिला। बच्ची की हत्या गला रेत कर की गई थी। गले के अलावा बच्ची के बाजू व पेट पर कट के निशान पाए गए थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेज दिया। बच्ची का हत्यारा कौन है, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस के साथ-साथ फारेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर घंटो देर तक साक्ष्य जुटाए।

वहीं आस-पड़ोस से भी पूछताछ की। बताया जा रहा है कि कुछ प्रवासी मजदूर घर की ऊपरी मंजिल में रहते थे, जो कि तीन दिन पहले ही जहां से गए है। पुलिस उन प्रवासियों के अलावा बच्ची के सहपाठियों से भी पूछताछ कर सकती है। एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर हर एंगल से जांच कर रही है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort