एन ए आई, ब्यूरो।

ऊना, पुलिस कांस्टेबल भर्ती प्रक्रिया के दौरान दोबारा से संचालित की जा रही लिखित परीक्षा 3 जुलाई को आयोजित की जाएगी। परीक्षा संचालन के लिए जिला स्तर पर पुलिस विभाग द्वारा तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है, इस बार यह परीक्षा जिला मुख्यालय में ही स्थापित किए गए तीन परीक्षा केंद्रों में संचालित की जाएगी। आवेदकों को बकायदा रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एडमिट कार्ड भेजे जाएंगे, जिला पुलिस कप्तान अर्जित सेन ठाकुर और तमाम अन्य अधिकारी कर्मचारी इस परीक्षा के संचालन की तैयारियों में जुटे हैं।

पुलिस कांस्टेबल की भर्ती के लिए रद्द की गई लिखित परीक्षा को नए सिरे से संचालित करने के लिए तमाम तैयारियां अंतिम चरण में पहुंच चुकी हैं। जिला स्तर पर भी इस परीक्षा को निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से संचालित करने के लिए पुलिस विभाग द्वारा कमर कस ली गई है। बहरहाल इस बार परीक्षा केंद्र में भारी बदलाव करते हुए इसे जिला मुख्यालय में ही स्थापित किया गया है। इसके तहत जिला मुख्यालय के तीन बड़े शिक्षण संस्थानों में पीजी कॉलेज, डीएवी सैंटनरी पब्लिक स्कूल और डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल को परीक्षा केंद्रों के रूप में चुना गया है।

जिला मुख्यालय पर स्थापित किये गए परीक्षा केंद्रों का आज डीएसपी हैडक्वाटर कुलविंदर सिंह ने निरीक्षण किया और शिक्षण संस्थानों को लिखित परीक्षा के लिए उचित दिशा निर्देश भी जारी किए। जिला पुलिस कप्तान अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि अभ्यर्थियों को रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एडमिट कार्ड जल्द भेज दिए जाएंगे, उन्होंने कहा कि इससे लिखित परीक्षा को पारदर्शी और निष्पक्ष तरीके से संचालित करने के लिए हर इंतजाम पूरा कर लिया गया है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *