एन ए आई, ब्यूरो।

कांगड़ा/पठानकोट, लूटपाट का एक विचाराधीन कैदी पुलिस गिरफ्त से फरार हो गया है। उसे कांगड़ा पुलिस पठानकोट कोर्ट में चोरी के एक मामले में संलिप्तता पाए जाने पर लेकर गई थी। मामले की सूचना मिलने पर जिला पुलिस ने अलर्ट जारी कर पंजाब के विभिन्न थानों को उसकी फोटो भेज दी है और कैदी की तलाश की जा रही है। जानकारी के अनुसार पुलिस थाना गगल के तहत बनोई में सुनार बंडी निवासी शशि कुमार 22 अप्रैल को अपने एक साथी के साथ स्कूटर पर घर जा रहा था।

बंडी से दो किलोमीटर दूर दो नकाबपोश लोगों ने स्कूटर को रोका। पहले हवा में गोली चलाई। उसके बाद उन्होंने सुनार व उसके साथी की आंखों के मिर्च पाउडर डालकर बैग से करीब सवा दो किलो सोने और एक किलो 352 ग्राम चांदी के गहने लूट लिए। मामले में संलिप्त लूटपाट के आठ आरोपियों को पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के विभिन्न क्षेत्रों से गिरफ्तार किया था। वहीं लूटपाट के इन आरोपियों पर पंजाब में भी कई मामले दर्ज थे, जिसके चलते जिला कारागार में बंद पांच कैदियों को पेशी के लिए पठानकोट कोर्ट ले जाया गया था।

एसपी डॉ. खुशहाल शर्मा ने बताया कि बंडी के अंतर्गत लूटपाट मामले में विचाराधीन कैदी प्रिंस पठानकोट से फरार हो गया है। उसे ढूंढा जा रहा है, अलर्ट जारी किया गया है। कैदी की फोटो पुलिस थानों में भेजी गई है। जो पुलिस कर्मचारी कैदी को लेकर गए थे, उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort