एन ए आई ब्यूरो।

जयराम सरकार के उपब्धियों भरे चार साल पर मंडी में आयोजित पीएम नरेंद्र मोदी की सफल रैली से आज कांग्रेस के होश उड़ गए है। प्रदेश भाजपा ने 27 दिसंबर को कांग्रेस द्वारा काला दिवस मनाए जाने की कड़े शब्दों में निंदा की है। भाजपा के महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, त्रिलोक कापूर एवं राकेश जम्वाल ने कहा कि शायद से कांग्रेस ने अपने पिछले कारनामों को याद करते हुए ही काला दिवस मनाया। भाजपा नेताओं कहा कि कांग्रेस के इस ड्रामे को प्रदेश की जनता हमेशा याद करेगी।

भाजपा नेताओ ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने हमेशा हिमाचल को विकास की दृष्टि से देखा। भाजपा नेता ने कांग्रेस से पूछा कि जब देश में यूपीए की सरकार थी तो क्या कभी प्रधानमंत्री ने हिमाचल आने की जहमत उठाई? भाजपा ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रदेश सरकार का चार साल निराशाजनक रहा। उन्होंने कहा कि मंडी के पड्डल मैदान में हुई सफल रैली और लाखों की संख्या में यहां पहुंचे लोगों की भीड़ देख कांग्रेस नेताओं के होश उड़ गए हैं।

भाजपा नेताओं ने कहा कि कुलदीप सिंह राठौर और मुकेश अग्निहोत्री बार-बार जो सरकारी पैसे के दुरुपयोग का झूठा आरोप लगा रहे हैं, वे भूल गए कि तत्कालीन वीरभद्र सरकार में राहुल गांधी की मंडी वाली चुनावी रैली सरकारी खर्चे पर हुई थी। भाजपा नेता ने कहा कि भाजपा हर साल प्रदेश की प्रगति में योगदान देकर जनता के साथ जश्न मनाएगी और हताशा होकर कांग्रेस काला दिवस मनाते रहेगी।

भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हिमाचल को दी गई करोड़ों की सौगात के लिए कायदे से तो कांग्रेस नेताओं को भी तालियां बजानी चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी और प्रदेश की जयराम सरकार ने हिमाचल में विकास की रफ्तार में तेजी लाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने एक ही दिन, एक ही जगह से हिमाचल को 11 हजार करोड़ से अधिक रुपये के प्रोजेक्ट्स सौगात दी, जिसे अब कांग्रेस पचा नहीं पाएगी। उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा फिर से सत्ता में आएगी।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *