एन ए आई, ब्यूरो।

कान फिल्म फेस्टिवल की जूरी में एकमात्र भारतीय दीपिका पादुकोण फ्रेंच रिवेरा में दो हफ्ते तक बिजी रहने के बाद अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हिंदी सिनेमा की नंबर वन हीरोइन के तौर पर अरसे से राज करती रहीं दीपिका की हाल में रिलीज कुछ फिल्में कामयाब नहीं रही हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘गहराइयां’ को वितरक नहीं मिले और इसे सीधे ओटीटी पर रिलीज करना पड़ा। लेकिन, दीपिका ने फिर से दमदार वपसी की कुछ खास तैयारियां की हैं।

शुक्रवार को दीपिका अपने माता-पिता और बहन अनीशा के साथ तिरुपति मंदिर का दौरा किया, जो एक पारिवारिक अनुष्ठान है, जिसका पालन पादुकोण परिवार द्वारा अरसे से किया जा रहा है। दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण आज यानी 10 जून को अपना जन्मदिन मना रहे हैं, और इस खास दिन के लिए अभिनेत्री ने समय निकाला है, जिससे यह यात्रा परिवार के लिए और भी खास हो गई है।

दीपिका पादुकोण हमेशा अपने परिवार के साथ रहती हैं, जब भी उन्हें उनकी जरूरत होती है और वह हर खास मौकों का हिस्सा रहती हैं, जिसमें जन्मदिन से लेकर वर्षगांठ, त्योहारों तक शामिल हैं, यहां तक कि जब उनका परिवार घर शिफ्ट कर रहा था। ग्लोबल आइकन के रूप में अपनी पोजीशन को मजबूत करने के अलावा दीपिका अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियां भी बखूबी निभाती रही हैं।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *