एन ए आई, ब्यूरो।

मनाली,  राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़-मनाली पर एक अनियंत्रित ट्राले ने दो कारों में जोरदार टक्कर मार दी। यह घटना जिला सोलन व बिलासपुर की विभाजन सीमा रेखागंबर पुल के समीप हुई, जहां बीयर से भरे ट्राले ने दो कारों को टक्कर मार दी, जिसके बाद दोनों कारों के पलट जाने के साथ ट्राला भी पलट गया। इस में तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, ट्राला पलटने से सड़क पर बीयर की बोतलों के ढेर लग गए।

मिली जानकारी के अनुसार बीयर से भरा एक ट्राला जो कि पानीपत से बिलासपुर की तरफ जा रहा था। वह जैसे ही गंबरपुल पुल के समीप पहुंचा तो ट्राले के ब्रेक फेल हो गए। इसके बाद ट्राला अनियंत्रित होकर अपने से आगे जा रही कारों को टक्कर मारने के बाद बीच सड़क पर पलट गया तथा कारें भी इस टक्कर से सड़क किनारे पलट गईं। घटना की सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस सेवा मौके पर पहुंची, जिन्होंने घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्वारघाट पहुंचाया।

घटना के बाद घटनास्थल पर काफी लंबा जाम लग गया, वहीं पुलिस थाना स्वारघाट के कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए थे. जहां पर यह घटना घटी है वह क्षेत्र पुलिस थाना राम शहर के अंतर्गत पड़ता है,इस घटना की सूचना पुलिस थाना राम शहर को दी गई। जब तक पुलिस थाना रामशहर के कर्मचारी मौके पर पहुंचे तब तक स्वारघाट पुलिस थाना के कर्मचारियों ने यातायात जाम को बहाल करवाया तथा घायल व्यक्तियों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

घटना के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्राला चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है, इस सन्दर्भ में पुलिस प्रवक्ता डीएसपी राजकुमार ने पुष्टि की है और इस मामले में कार्रवाई किए जाने की बात कही है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *