एन ए आई, ब्यूरो।

शिमला, भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा हिमाचल में अपने सभी ग्राम केंद्र सम्मेलन संपन्न करने वाली है। इसमें भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रभारी अविनाश राय खन्ना, अध्यक्ष सुरेश कश्यप और संगठन महामंत्री पवन राणा ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास 2069 ग्राम केंद्र प्रमुख हैं जो बूथ स्तर पर लगभग 500 लोगों का नेतृत्व करते हैं और इस प्रकार बूथ पर 1 लाख से अधिक सक्रिय कार्यकर्ता हैं। ये सभी कार्यकर्ता आगामी विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने के लिए कटिबद्ध हैं।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा पन्ना समिति पर काम करती है और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष समिति पर काम कर रही है।
कांग्रेस ने 1 अध्यक्ष और 4 कार्यकारी अध्यक्ष बनाए हैं जो इस कथन को साबित करते हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का फैसला नहीं ले सकती, वे यह राज्य कैसे चला सकते हैं।

भाजपा ने महंगाई पर लगाम लगाई है और हम गरीबों की विभिन्न योजनाओं से मदद कर रहे हैं। प्रत्यक्ष लाभ हस्तांतरण ने गरीबों की बहुत मदद की है, मोदी ने आयुष्मान भारत दिया है जिसने कोविड के समय में गरीबों की काफी मदद की।

जब इंदिरा गांधी प्रधान मंत्री थीं, तो उन्होंने गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन उनके लिए कुछ नहीं किया। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही थे जिन्होंने गरीबों के उत्थान के लिए काम किया है।
उन्होंने कहा कि हम हिमाचल में रिमोट कंट्रोल सरकार नहीं चला रहे है, हम एक स्व-चालित सरकार चला रहे है।कांग्रेस नेताओं द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं।

ऐसा लगता है कि कांग्रेस रिमोट कंट्रोल से चल रही है क्योंकि वर्तमान कांग्रेस कार्यसमिति इस बात का आदर्श उदाहरण है। ऐसा लगता है कि प्रतिभा सिंह कांग्रेस की डमी अध्यक्ष हैं।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में पंजाब और नई दिल्ली सरकार राज्य में अराजकता की स्थिति में है, आम आदमी पार्टी का मॉडल पूरी तरह से विफल हो गया है। आम आदमी पार्टी के नेता निराश हैं और भाजपा नेताओं पर झूठे केस कर रहे हैं।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *