एन ए आई, ब्यूरो।

मंडी, हिमाचल में मंडी के पधर बाजार में जमीनी विवाद को लेकर हुए झगड़े में एक पक्ष ने दूसरे पर फायरिंग कर दी। गोलियां चलने की आवाज सुनकर काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर 2 लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया है।

थाना प्रभारी अशोक ने बताया कि गांव रोपी निवासी दलीप और उसके चाचा अमर सिंह ने पधर बाजार के साथ लगते नौहली रोड पर उनके बुजुर्गों द्वारा ली गई जमीन पर मकान का निर्माण कार्य शुरू किया हुआ है। उस जमीन के साथ कमल किशोर का मकान है। देर शाम वह दोनों निर्माणाधीन मकान में मौजूद थे। उसी दौरान कमल किशोर और उसका बेटा निर्मल तथा भांजा मोहन वहां आए और आधी दीवार को गिरा दिया।

जब दलीप ने इसका विरोध किया तो तीनों ने उन पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिसमें दलीप और अमर सिंह घायल हो गया। सूचना पाकर परिवार के अन्य लोग भी वहां आ गए। हमलावरों ने उन पर भी हमला कर दिया। दलीप ने आरोप लगाया कि निर्मल और मोहन ने घर की छत पर जाकर बंदूक से फायर किए। गनीमत रही की गोलियां उन्हें नहीं लगी। गोली चलने की आवाज सुनकर बाजार व आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए।

जिसके बाद सूचना पुलिस को भी दी गई। पुलिस ने वहां से कमल किशोर और उसके बेटे निर्मल को हिरासत में ले लिया, जबकि भांजा मोहन भागने में कामयाब हो गया। साथ ही घायल दलीप व अमर सिंह को अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस ने दोनों को जोगेंद्रनगर कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है। साथ ही मोहन की तलाश की जा रही है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *