एन ए आई, ब्यूरो।

सोलन, हिमाचल प्रदेश के सोलन में शहर के बीचोबीच मॉल रोड पर चिल्ड्रन पार्क के सार्वजनिक शौचालय के अंदर एक व्यक्ति ने पेट्रोल छिड़क कर खुद को आग लगा ली। आग में झुलसने के बाद युवक की मौत हो गई, खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक व्यक्ति शौचालय के बहाने करीब 2 बजकर 5 मिनट पर शौचालय के अंदर गया, उसके हाथ में पेट्रोल की बोतल थी। थोड़ी देर बाद शौचालय के अंदर से धुंआ उठने लगा। दरवाजा खोलकर देखा एक शख्स को आग लगी हुई थी, घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

पार्क में लगे सीसीटीवी कैमरे में युवक शौचालय क अंदर पेट्रोल की बोतल ले जाते हुए दिखा था। युवक के अंदर जाते ही करीब दो मिनट बाद उसके चीखने की आवाज सुनाई दी और धुआं उठता दिखाई दिया। युवक की पहचान 28 वर्षीय महेश के तौर पर हुई है, वह पंजाब के पटियाला का रहने वाला था और सोलन के एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग कर रहा था। प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि महेश पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था।

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने बताया कि चिल्ड्रन पार्क में बने सार्वजनिक शौचालय में आग लगने की वजह से एक व्यक्ति की मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। पुलिस ने शव को क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है और आगामी जांच शुरू कर दी है, परिजनों को सूचना दी गई है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *