एन ए आई, ब्यूरो।

ऊना, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार को कई मामलों पर जमकर आड़े हाथों लिया है। आज ऊना जिला मुख्यालय के सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान नेता प्रतिपक्ष ने प्रदेश सरकार पर एक के बाद एक कई आरोप लगा डालें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अब थक चुके हैं उन्हें अब रेस्ट करनी चाहिए। आने वाला समय हिमाचल में कांग्रेस का है और कांग्रेस प्रदेश में मजबूत सरकार बना कर जनता को भाजपा के कुशासन से मुक्ति दिलाएगी।

उन्होंने कहा कि इस सरकार के कार्यकाल में केवल और केवल माफिया का ही बोलबाला रहा है। हिमाचल प्रदेश में हर तरह का माफिया सक्रिय है, नशा माफिया, शराब माफिया, खनन माफिया, तबादला माफिया, वन माफिया और अब तो कबाड़ माफिया भी हिमाचल प्रदेश में दनदनाता घूम रहा है। सरकार के इस माफिया राज से प्रदेश की जनता परेशान हो चुकी है। जबकि माफिया पर लगाम कसने के दावे करने वाले मुख्यमंत्री अब पूरी तरह से जनता को लूट कर थक चुके हैं। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रदेश सरकार खुद हिमाचल के राजस्व को चूना लगा रही है। प्रदेश कांग्रेस के बार बार मुद्दा उठाए जाने के बावजूद पिछले 4 साल में शराब ठेकों की नीलामी नहीं की जा सकी है।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री कहा कि हिमाचल प्रदेश में तीसरे किसी भी विकल्प की कोई संभावना नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार काम कर रही है और कांग्रेस मजबूत विपक्ष के रूप में उसका कड़ा मुकाबला कर रही है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि इससे पूर्व भी हिमाचल प्रदेश में तीसरे विकल्प को लेकर कई सारे प्रयास किए गए। लेकिन प्रदेश की जनता ने हर बार तीसरे विकल्प को नकारा है। उन्होंने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव के बाद कुछ लोग अति उत्साह में उछल कूद कर रहे हैं लेकिन उन्हें यह मालूम होना चाहिए कि यह हिमाचल है पंजाब नहीं।

पंजाब के कुछ स्थानीय मुद्दों को लेकर सरकार और विपक्ष को छोड़कर जनता ने तीसरे विकल्प को चुना है। लेकिन हिमाचल में आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस भाजपा को पटखनी देकर सत्ता में आएगी।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort