एन ए आई, ब्यूरो।

नाहन, हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में एक युवक को बेरुखी के चलते अपनी जान गंवानी पड़ी। समय पर अस्पताल ना पहुंचने के चलते युवक की जान चली गई। मामला हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के पावंटा साहिब का है।

दरअसल, पांवटा साहिब में दर्दनाक सड़क हादसे में युवक की जान चली गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, मदद के अभाव में युवक ने अस्पताल से चंद कदम दूरी पर ही दम तोड़ दिया।

पांवटा साहिब के मुख्य बाजार में रात करीब 11 बजे तेज़ तफ्तार बुलेट बाइक बाजार में शटरिंग के लिए लगाई गई लोहे की पाइपों से जा टकराया, बाइक चालक मौके पर तड़पता रहा, लेकिन किसी ने भी उसे सही समय से अस्पताल नहीं पहुँचाया, जबकि घटना स्थल से चंद क़दमों की दूरी पर अस्पताल था।

मौके पर पहुंचे कुछ युवाओं ने तुरंत 108 एम्बुलेंस को भी कॉल की, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. मौके पर मौजूद कुछ युवा साथ में लगते पुलिस स्टेशन भी मदद के लिए गए, लेकिन पुलिस कर्मियों ने भी टालमटोल की और मौके पर जाने से मना कर दिया। पुलिस की इस असंवेदनशीलता और लापरवाह रवैये ने भी मदद के लिए गुहार लगा रहे युवाओं को निराश कर दिया, इसी बीच शहर के युवाओं ने घायल अवस्था में बाइक चालक को अस्पताल पहुँचाया, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई. दुर्घटना में दूसरा युवक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है।

मृतक की पहचान पातलियों निवासी अजीत सिंह के रूप में हुई है, दोनों युवक निजी कंपनी में कार्यरत थे। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. लेकिन अच्छा होता कि जब पुलिस को इस दुर्घटना की सूचना मिली थी तो पुलिस मौके पर पहुंचती और युवक की भी जान बच जाती।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *