एन ए आई, ब्यूरो।

शिमला, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शिमला नगर निगम के सभी 2017 के प्रत्याशियों के साथ एक महातजपूर्ण बैठक में भाग लिया।
उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, संगठन मंत्री पवन राणा, मंत्री सुरेश भारद्वाज और महामंत्री त्रिलोक जम्वाल उपस्थित रहे।

बैठक में जगत प्रकाश नड्डा ने सभी पार्षदों से नगर निगम शिमला को लेकर फीडबैक भी लिया।
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने पार्षदों को चुनावी टिप्स देते हुए कहा को नगर निगम शिमला में एक बार फिर भाजपा का परचम लहराएंगे, पूरे प्रदेश में डबल इंजन की सरकार चल रही है और शिमला में भी इसका बड़ा लाभ हो रहा है।

 

शिमला में स्मार्ट सिटी के अंतर्गत अच्छा काम हुआ और शहर में भाजपा कार्यकाल के दौरान चौतरफा काम हुआ है। हमारी जीत निश्चित है।

भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा की भाजपा एक मजबूत राजनीतिक संगठन हैं हम एकजुटता से बड़ी से बड़ी चौनौती का सामना कर सकते है।

आने वाले नगर निगम चुनावों में हमरे पार्षदों द्वारा अच्छा काम किया गया है इसका बड़ा लाभ भाजपा को होने वाला है।

पिछले चार वर्षो में शिमला में नगर निगम द्वारा अच्छा काम किया है। हम लगातार दूरी बार नगर निगम शिमला जीतने वाले है।

संजय टंडन ने कहा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का मार्गदर्शन सभी कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणादाई है और इसका संगठन को बड़ा फायदा होगा। भाजपा ने पारदर्शिता के साथ नगर निगम में काम किया है और यह जनता जानती है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *