एन ए आई, ब्यूरो।

ऊना, सदर थाना ऊना के तहत पड़ते गांव नंगड़ा में एक 75 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है, मृतका की पहचान मेहरो देवी पत्नी स्वर्गीय हरमेश चंद के रूप में हुई है। मृतका का शव घर के आंगन में ही लगे एक बिस्तर पर पाया गया है। दरअसल आज सुबह मृतका के बेटे ने पड़ोसियों को अपनी माँ की मृत्यु होने की बात कही और खुद घर से चला गया।

जिसके बाद पड़ोसियों ने पंचायत प्रधान को मामले की जानकारी दी, फिर पंचायत प्रधान ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पंचायत प्रधान रणविजय सिंह ने बताया कि उन्हें गांव के कुछ लोगों द्वारा ही बुजुर्ग महिला की मौत की जानकारी दी गई थी और महिला की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में होना पाया गया है इसलिए पुलिस को मामले की सूचना दी गई है ताकि मौत की असल कारणों का पता चल सके। पंचायत प्रधान ने बताया कि महिला की मौत के बाद से ही बेटा भी घर से गायब है।

रणविजय सिंह (प्रधान, ग्राम पंचायत नंगड़ा)

वहीँ मामले की सूचना मिलने के बाद खुद एएसपी ऊना परवीन धीमान पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी। वहीँ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। एएसपी ऊना परवीन धीमान ने बताया कि प्राथमिक जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं लग रहा है, जबकि मौत के असल कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।  एएसपी ऊना परवीन धीमान ने बताया कि स्थानीय लोगों ने ही बताया है कि मृतका के बेटे ने ही उन्हें मौत की जानकारी दी है और उसके बाद से वो खुद गायब है।

परवीन धीमान (एएसपी ऊना)

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *