एन ए आई ब्यूरो।

शिमला, भाजपा प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक पंजाब की कांग्रेस सरकार के निंदनीय कार्य के विरोध में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप के निर्देशानुसार हिमाचल के सभी 74 मंडलों में हस्ताक्षर अभियान का एक कार्यक्रम का आयोजन किया ।

इसी उपलक्ष्य में शिमला के रिज मैदान पर हस्ताक्षर अभियान का आयोजन किया गया जिसका शुभारंभ प्रदेश के शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज एवं शिमला नगर निगम की महापौर सत्या कौंडल ने किया, इस कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष राजेश शारदा द्वारा की गई।

मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा की दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी जो कि देश के सबसे बड़े जनप्रतिनिधियों एवं प्रधान सेवक है उनकी सुरक्षा में चूक को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पंजाब प्रदेश आतंकवादी घटनाओं के लिए जाना जाता है, पूर्व प्रधानमंत्री इंद्रा गांधी की जान भी उनकी सुरक्षा में चूक की वजह से गयी थी और राजीव गांधी की मृतयु भी आतंकवादी घटना के कारण तमिल नाडु हुई थी।

भारद्वाज ने कहा की प्रधानमंत्री की सुरक्षा सभी प्रदेशों की प्राथमिकता है। पंजाब में उस दिन प्रधानमंत्री ने 42000 करोड़ की  सौगात पंजाब को देनी थी , पंजाब सरकार को शायद विकास से कुछ लेना देना नहीं है।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का काफिला फ्लाईओवर पर 20 मिनट के लिए रुक गया जो कि मोदी की सुरक्षा के लिए ठीक नहीं था , यह एसपीजी एक्ट का उलंघन भी है।

उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस के जवान प्रदर्शकारियों के साथ चाय पी रहे थे, यह पंजाब सरकार की मिलीभगत को पूरी तरह से दिखता है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के खास यार पाकिस्तान सेना अध्यक्ष स्वयं है।

हम राष्ट्रीपति से निवेदन करते है कि इस घटना पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा का भाजपा मज़ाक नहीं बनने देगी, प्रधानमंत्री सारे देश का होता है ना कि एक पार्टी का।

कार्यक्रम में संजीव चौहान, सुशील चौहान ,गगन लखनपाल, गौरव कश्यप ,परीक्षित शर्मा, कालपी शर्मा,सुदीप महाजन,अनिता सूद, तरुण एवं राजेश भानु उपस्थित रहे।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort