एन ए आई, ब्यूरो।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। लॉकडाउन के समय लोगों को घर पहुंचाने से लेकर यूक्रेन में फंसे स्टूडेंट्स के वापस देश लौटने तक अभिनेता ने हर मौके पर लोगों की बढ़चढ़ कर मदद की है। इसके अलावा एक्टर लगातार सोशल मीडिया के जरिए भी जरूरतमंदों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाते रहते हैं। इसी क्रम में हाल ही में एक बार फिर अभिनेता के दरियादिली की एक और कहानी सामने आई है।

दरअसल, सोनू सूद बिहार की एक बच्ची के लिए देवदूत साबित हुए। चार पैर और चार हाथ के साथ जन्मी एक ढाई साल की बच्ची अब सिर्फ सोनू सूद की वजह से एक सामान्य जीवन जी पाएगी।अभिनेता सोनू सूद के प्रयासों के बाद चहुंमुखी की सूरत के एक अस्पताल में सर्जरी की गई, जिसके बाद अब वह एक आम जिंदगी गुजार पाएगी। फिलहाल बच्ची को अभी कुछ दिनों के लिए अस्पताल में ही रहना होगा।

गौरतलब है कि सोनू सूद ने इस बच्ची की सर्जरी के लिए खुद पूरा खर्चा उठाया है। अपने इस काम को लेकर अभिनेता की एक बार फिर प्रसंशा हो रही है। सोशल मीडिया पर फैंस अपने चहेते सितारे की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बिहार के नवादा जिले की रहने वाली चहुंमुखी कुमारी की सोशल मीडिया पर तस्वीरें देखने के बाद सोनू सूद ने वादा किया था कि वह बच्ची का ऑपरेशन करांएगे, जिसे अब एक्टर ने पूरा भी कर लिया है।

बच्ची के ऑपरेशन के बाद सोनू सूद फिलहाल अपने बिजी शेड्यूल की वजह से उससे मिलने नहीं पहुंच पाए। लेकिन खबरों की मानें अभिनेता अभिनेता जल्द ही चहुंमुखी से मुलाकात करेंगे। सोनू ने चहुंमुखी के सफल ऑपरेशन की खुशी जाहिर करते हुए एक ट्वीट भी शेयर किया है। इसके अलावा अब जल्द ही एक्टर अपने एक और वादे के अनुसार गांव में चहुंमुखी के नाम पर स्कूल भी खोलेंगे। इसके लिए गांव के मुखिया ने जमीन भी दान दे दी है, जिस पर जल्द ही निर्माण कार्य शुरू होगा।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort