एन ए आई, ब्यूरो।

शिमला, हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के जुब्बल में नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने बेटी के पिता पर दुराचार का मामला दर्ज किया है, फिलहाल आरोपी की गिरफ्तार नहीं हुई है।

जानकारी के अनुसार, नेपाली मूल की यह बेटी शिमला के जुब्बल इलाके में रहती है, पुलिस थाना जुब्बल में दर्ज शिकायत में बेटी ने बताया कि उसके पिता बीते दो साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहे हैं। बीते 4 अगस्त को भी आरोपी पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया, उसके बाद अब मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है। पुलिस ने धारा-376,506 IPC & Section 6,10 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है, एएसआई सोहन लाल मामले की जांच कर रहे हैं।

वही शिमला के टूटू में तीन बहनों के साथ छेड़छाड़ और बदसलूकी पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। महिला ने बताया कि वह अपनी दो बहनों के साथ कार में घर आ रही थी। इस दौरान सरकाघाट नंबर की बाइक पर सवार एक युवक अपने साथियों के साथ आया और उनकी कार रोक कागज मांगने लगा, इस दौरान युवकों ने तीन बहनों के साथ लड़ाई की औऱ कपड़े फाड़ दिए। जब शिकायतकर्ता ने अपने पति को मौके पर बुलाया तो युवकों उनके साथ भी मारपीट की, साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी, एसआई भगत राम मामले की पड़ताल कर रहे हैं। फिलहाल, पुलिस ने 341,323,504,506,354,34 IPC के तहत मामला दर्ज किया है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *