एन ए आई, ब्यूरो।

चंबा, हिमाचल प्रदेश के चंबा शहर में सड़क किनारे पार्क करीब 50 गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है। अल सुबह घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने आरोपी को डिटेन किया है। तोड़ फोड़ के चलते चालकों को हजारों रुपये का नुकसान हुआ है।

जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह तड़के चम्बा मुख्यालय के मोहल्ला धडोंग से जनसाली और टीवी अस्पताल मार्ग के बीच सड़क के किनारे खड़ी करीब 40 से 50 गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया गया है। आरोपी पुलिस लाइन बारगा से धडोंग से होता हुआ सपड़ी बाजार और जनसली बाज़ार की ओर गया।इस दौरान उसे रास्ते में सड़क के किनारे जो भी गाड़ी खड़ी दिखाई दी, उसके शीशे तोड़ दिए, कुछ बाइकों को आरोपी ने सड़क और कुछ को सड़क से नीचे गिरा दिया. बाद में मोहल्ला धडोंग में जब आरोपी गाड़ियों में तोड़फोड़ कर रहा था तो आवाज सुनकर लोग घर से बाहर निकले, इस दौरान आरोपी बाजार की तरफ भागा तो जनसाली बाजार लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

अब वह शख्स पुलिस की हिरासत में है और पुलिस यह पता लगाने कि कोशिश कर रही है कि आखिर इस व्यक्ति ने ऐसा क्यों किया, आरोपी की मानसिक स्थिति की जांच के लिए उसकी मेडिकल होगा, लोगों ने बताया कि 40 से 50 गाड़ियों के शीशे तोड़े गए हैं। जनसली मोहल्ला के व्यक्ति ने बताया कि आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

डीएसपी चम्बा अभिमन्यु ने बताया कि सुबह उन्हें सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने सड़क के किनारे खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़े हैं। लोगों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। आरोपी राख गांव का रहने वाला है और परिवार से बातचीत में पता चला है कि शख्स का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। पुलिस ने आरोपी को परिवार को सौंप दिया और उसे इलाज के लिए पठानकोट भेज दिया है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *