एन ए आई, ब्यूरो।

बिलासपुर, हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में हादसा हुआ है, यहां बारातियों से भरी बस पलट गई है. हादसे में 14 लोग घायल बताए जा रहे हैं. एक महिला गंभीर रुप से घायल हुई है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। बिलासपुर के घुमारवीं के पास यह हादसा हुआ है, घायलों को स्थानीय अस्पताल में उपचार दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, ऊना से बिलासपुर के कोठीपुरा बारात लेकर बस जा रही थी. इस दौरान बस बिलासपुर में घुमारवीं के पास पनोल से नीचे उतराई में अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दौरान बस में 37 लोग बैठे थे, जिसमें 14 लोग घायल हुए है, गनीमत यह रही कि हादसा के जगह पर सड़क के साथ काफी ढलान है। अगर बस सड़क से बाहर की तरफ पलटती, तो एक बहुत बड़ा हादसा पेश आ सकता था. वहीं जैसे ही इस हादसे की सूचना मिली तो स्थानीय पंचायत उपप्रधान संजय कुमार अन्य लोंगो के साथ मौके पर पहुंचे और बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला, जिसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

घुमारवीं के एसडीएम राजीव ठाकुर ने बताया कि 10 लोगों को बिलासरपुर रेफर किया गया है। वहीं, चार लोग घुमारवीं अस्पताल में भर्ती हैं। इसके अलावा, कुछ अन्य लोगों को हल्की पुल्की चोटें आई हैं, घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं।घायलों को फौरी राहत भी दी गई है, पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. और मामले में जांच की जा रही है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *